script

फेसबुक पर पीएम मोदी और भगवान परशुराम को लेकर अभद्र टिप्पणी, ब्राह्मण में समाज में आक्रोश

locationकासगंजPublished: May 03, 2019 03:56:18 pm

सोरों कोतवाली पुंलिस को तहरीर देकर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ गिरफ्तार कर कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।

facebook

फेसबुक पर पीएम मोदी और भगवान परशुराम को लेकर अभद्र टिप्पणी, ब्राह्मण में समाज में आक्रोश

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में एक अराजकतत्व द्वारा ब्राहम्मण समाज के पूजनीय भगवान परशुराम सहित मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी किए जाने से ब्राह्मण समाज में खासा आक्रोश है। उन्होंने सोरों कोतवाली पुंलिस को तहरीर देकर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ गिरफ्तार कर कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।
भगवान परशुराम और मोदी पर टिप्पणी

कासगंज जिले की सोरों कोतवाली में नारेबाजी करते हुए पहुंचे ब्राह्मण समाज के लोग पहुंचे। ब्राह्मण समाज के लोगों में आक्रोश है। एक ढोलना थाना क्षेत्र के किनावा गांव निवासी माधव अहीर उर्फ गोपू नामक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद भगवान परशुराम को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई है।
कार्रवाई की मांग

इस संबंध में ब्राह्मण समाज के लोगों ने सोरों कोतवाली में पहुंच कर एसएसआई को मय साक्ष्यों के तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के बाद नेताओं ने बताया कि वह पहले प्रधानमंत्री के खिलाफ जहर उगल रहा था। बाद में उसने भगवान परशुराम पर भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया, जोकि तहरीर में भी लिखने योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि जिससे समस्त ब्राह्मण समाज का अपमान हुआ है। आऱोप है कि शांतिप्रिय जिले की फिजा खराब करने का षडयंत्र रच जा रहा है। इसके खिलाफ कार्रवाई की जाये, अन्यथा वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो