scriptआकाशीय बिजली गिरने से प्रधान समेत चार झुलसे, एक की मौत के बाद मातम | One person died due to aerial power in kasganj Uttar Pradesh news | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरने से प्रधान समेत चार झुलसे, एक की मौत के बाद मातम

locationकासगंजPublished: Feb 13, 2018 12:50:25 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

एक अन्य घटनाक्रम में कासगंज पुलिस ने 25 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ बुलंदशहर में कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

कासगंज

कासगंज

कासगंज। जिले के सोरों कोतवाली इलाके में आकाशीय बिजली गिरने से एक ग्राम प्रधान समेत चार ग्रामीण गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया, जहां एक ग्रामीण की मौत हो गई। तीन ग्रामीणों को बेहतर उपचार के लिए अलीगढ मेडिकल कॉलेज को रेफर किया गया है। घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।
ट्रैक्टर ट्रॉली में में गन्ना भरते समय हुआ हादसा

आकाशीय बिजली गिरने का पूरा मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव दतलाना का है। सोमवार की दोपहर तेज धमाके के साथ आकाशीय बिजली उस वक्त गिर गई, जब ग्रामीण गन्ना को ट्रैक्टर ट्रॉली में भर रहे थे। इसकी चपेट में आकर ग्राम प्रधान बबलू, सुभाष चंद्र, अतर सिंह, ओमपाल सिंह गंभीर रूप से झुलस गए। बाद में उन्हें 100शैया संयुक्त जिला अस्पताल में लाया गया। चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद अतिगंभीर हालत होने के कारण उन्हें अलीगढ मेडिकल कॉलेज को रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पूर्व सुभाष नाम के युवक ने दम तोड़ दिया। तीनों ग्रामीण का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उधर अनहोनी घटना को लेकर गांव में कोहराम मचा हुआ है।
kasganj police
इनामी डकैत चढ़ा पुलिस के हत्थे

जिले की इंटेलीजेंटस पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने 25 हजार के इनामी डकैत को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए अपराधी से पुलिस ने एक तमंचा दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किए है।अपराधी अलीगढ जनपद के थाना सिकंद्रपुर गांव जवां का रहने वाला है। उसके खिलाफ बुलंदशहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, डकैती, हत्या के संगीन मामले दर्ज है। पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि यह अपराधी अलीगढ जनपद के थाना सिकंद्रपुर गांव जवां निवासी दुष्यंत पुत्र तेजवीर है। उसे इंटेलीजेंटस टीम ने कासगंज रोडवेज बस स्टैंड से उस वक्त गिरफ्तार किया, जब किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

ट्रेंडिंग वीडियो