scriptयूपी में ‘जहरीली’ शराब ने ली एक और जान, तीन की हालत गंभीर | One Youth death from poisonous liquor | Patrika News

यूपी में ‘जहरीली’ शराब ने ली एक और जान, तीन की हालत गंभीर

locationकासगंजPublished: May 18, 2019 04:32:09 pm

घटना की खबर मिलते ही कासगंज जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। डीएम, एसपी ने मरीजों से मुलाकात कर घटना के बारे में जानकारी की।

Death

‘जहरीली’ शराब ने की एक और जान, तीन की हालत गंभीर

कासगंज। फर्रूखाबाद जिले से खरीद कर पी गई देशी शराब से कासगंज के चार युवकों की हालत खराब हो गई। जिसमें उपचार को ले जाते समय एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। उन्हें निजी हॉस्पीटल से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा रहा है। वहीं घटना की खबर मिलते ही कासगंज जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। डीएम, एसपी ने मरीजों से मुलाकात कर घटना के बारे में जानकारी की।
शादी के दौरान पी शराब

शराब पीने वाले चारों युवक कासगंज जिले की सोरों कोतवाली कस्बे के मोहल्ला चक्रतीर्थ के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है ये चारों युवक शुक्रवार को बारात में फर्रूखाबाद जनपद के गांव हसरत गंज गए हुए थे। यहां उन्होंने गांव से देशी शराब के क्वाटर खरीद कर पी लिए। इसी बीच चारों की हालत खराब होने लगी। कासगंज लाते समय राजबीर सिंह की मौत हो गई, जबकि रामला, गंगासरन, उमेश की हालत गंभर बनी हुई है। उन्हें उपचार के लिए कलावती हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक राजबीर सिंह के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक राजबीर एक हथठेला लगाकर मासूम चार बच्चे और पत्नी का भरणपोषण करता था। देशी शराब के क्वाटर ने उसके परिवार की सारी खुशियां छीन लीं और वह हमेशा हमेशा के लिए दुनिया से विदा हो गया।
अधिकारियों ने लिया हाल

उधर मामला जहरीली शराब से संबंधित होने के चलते डीएम सीपी सिंह, एसपी अशोक कुमार भी हॉस्पीटल में पहुंच गए। जहां उन्होंने मरीजों से हालचाल लिए और खरीदी गई शराब के बारे में जानकारी की। डीएम ने बताया कि एक राजबीर सिंह नाम के युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की हालत खराब हैं, उन्हें मेडिकल कॉलेज को भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो