scriptक्षत्रियों ने कहा कभी नहीं चलने देंगे संजय लीला की फिल्म पद्मावती, दी खुली चुनौती | padmavati sanjay leela bhansali deepka protest sabha latest news | Patrika News

क्षत्रियों ने कहा कभी नहीं चलने देंगे संजय लीला की फिल्म पद्मावती, दी खुली चुनौती

locationकासगंजPublished: Oct 15, 2017 04:59:18 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

पद्मावती फिल्म के प्रसारित करने का हुआ विरोध, फूंका पुतला

padmavati

padmavati

कासगंज। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती अभी सिनेमा हॉल में आई नहीं लेकिन इसका विरोध शुरु हो गया है। तरह तरह की बातें हो रही हैं। क्षत्रिय समाज का एक वर्ग इसके विरोध में आ गया है। फिल्म निर्माता भंसाली के पुतले फूंके जा रहे हैं। इतना ही नहीं अगर फिल्म रिलीज हुई तो उसका भी विरोध होगा। क्षत्रिय महासभा ने पूरे भारत में फिल्म के विरोध की चेतावनी दी है। रविवार को महासभा ने फिल्म निर्माता का पुतला फूंका और बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी।
यहां शुरू हुआ विरोध

यह पुतला दहन कार्यक्रम क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष विजेन्द्र सिंह गौर के नेतृत्व में किया गया। यह जुलूस प्रभू पार्क से शुरू होकर नदरई गेट स्थित मथुरा बरेली राजहाइवे मार्ग पर पहुंचा। जहां उन्होंने पदमावती फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में उन्होंने भंसाली का पुतला दहन किया। इस दौरान पदमावती फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने की बात कही।
विरांगा थी रानी

जिलाध्यक्ष विजेन्द्र सिंह गौर ने कहा कि रानी पदमावती एक वीरागंना महिला थी। जिसे फिल्म निर्मता संजय लीला भंसाली ने वीरांगना रानी पदमावती के चरित्र को गलत दृष्टि कोण से दिखाया है। जिससे क्षत्रिय महासभा की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस फिल्म को किसी कीमत पर कासगंज जिले में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में नहीं चलने दिया जाएगा।जिससे लिए क्षत्रिय महासभा उग्र आंदोलन करने को भी मजबूर होगी।
क्षत्रिय समाज को नीचा दिखाने का प्रयास

क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष विजेन्द्र सिंह गौर ने कहा कि कई फिल्मों में क्षत्रियों को गलत तरीके से दिखाया जाता है। जो गलत है। इससे हमारा अपमान होता है। इसका विरोध होगा। हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

एक दिसंबर को आएगी फिल्म

पद्मावती एक ऐतिहासिक फिल्म है। इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली है। निर्माण कंपनी भी भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने किया है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण , शाहिद कपूर और रणवीर सिंह हैं।यह फ़िल्म 1 दिसम्बर 2017 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो