scriptहादसे में कर्मचारी की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा | people protest after worker death in road accident | Patrika News

हादसे में कर्मचारी की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

locationकासगंजPublished: Mar 19, 2018 09:16:43 pm

नौवा फैक्ट्री में नौकरी करता था युवक, नोएडा से लौटते वक्त हुआ हादसे का शिकार

रोते बिलखते मृतक के परिजन
कासगंज। जिले में बीते दिन सड़क हादसे में घायल नौवा फैक्ट्री के केमिस्ट विभाग में तैनात एक कर्मचारी की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि उसके साथी का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सोमवार को उसका शव गांव में आते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने नौवा फैक्ट्री के कर्मचारियों पर उपचार में अनदेखी का आरोप लगाकर फैक्ट्री मालिक से सहायता राशि दिलाये जाने की मांग की है।
ये भी पढ़ें- नदी का सीना चीरने में शामिल था वनकर्मी, सर्विलांस टीम ने पकड़ा तो हुआ कुछ ऐसा खुलासा

नोएडा के लौटते वक्त हुआ हादसा
मृतक अतबीर सिंह पुत्र घमंडी सिंह निवासी कासगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव भिटौना का रहने वाला था, जो नौवा फैक्ट्री में केमिस्ट विभाग में काम करता था। रविवार को अतबीर सिंह फैक्ट्री के कार्य से नोएडा गया हुआ था। जब अल्टो कार से घर वापस लौट रहा था। इसी बीच मथुरा बरेली मार्ग पर गांव मारूपुर के समीप ट्रैक्टर ने मारूति कार में टक्कर मार दी। जिससे कार सवार अतबीर सिंह और उसका साथी देवेन्द्र पुत्र महाबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को अलीगढ़ जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार की सुबह अतबीर की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उसका शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
ये भी पढ़ें- आगरा यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं में नकल के लिए अवैध वसूली का आरोप, विरोध करने पर मारपीट

फैक्ट्री प्रबंधन पर लगाया ये आरोप
गांव में अतबीर सिंह का शव आते ही परिजनों में चीत्कार मच गया। परिजनों का आरोप है कि फैक्ट्री प्रबंधक ने अतबीर सिंह के इलाज में अनदेखी की। आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर फैक्ट्री का घेराव कर मृतक अतबीर सिंह के परिजनों को मदद दिलाए जाने की मांग उठाई। हालांकि फैक्ट्री को ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो