scriptहथियारों के साथ फोटो किए शेयर तो खैर नहीं, पुलिस कर रही लगातार कार्रवाई | Photo viral with weapon police Arrest | Patrika News

हथियारों के साथ फोटो किए शेयर तो खैर नहीं, पुलिस कर रही लगातार कार्रवाई

locationकासगंजPublished: May 13, 2019 03:29:21 pm

पुलिस ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई दर कार्रवाई कर रही है।

gun shot

हथियारों के साथ फोटो किए शेयर तो खैर नहीं, पुलिस कर रही लगातार कार्रवाई

कासगंज। जिले में तमंचों को हाथ में लेकर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल करने का मिजाज युवाओं में थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं पुलिस भी ऐसे लोगों को चिन्हित कर जेल की सलाखों के पीछे भेज रही है। इसके बावजूद भी एक के बाद एक प्रकरण सामने आ रहे हैं।
क्या है मामला

वाट्सएप ग्रुप पर ताजा तस्वीरें कासगंज जिले के सोरों कोतवाली इलाके के गांव होडिलपुर की बताई जा रही हैं। जिसमें तीन युवक हाथ में एक तमंचा में फंसे हुए कारतूस को निकालने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं एक युवक हाथ में तमंचा लेकर अपने ही घर में सेल्फी ले रहा है। ये दोनों तस्वीरें वाट्सएप ग्रुप पर बहुत तेजी से दौड़ रही हैं। इन तस्वीरों में दिखाई दे रहे, इन युवकों का मकसद भाईगिरी कर भोले भाले लोगों में दहशत फैलाने का है, लेकिन जिले की पुलिस भी ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई दर कार्रवाई कर रही है।
क्या कहना है पुलिस का

सीओ सदर आईपी सिंह ने बताया कि हाथों में अवैध तमंचा लेकर दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। ये युवक होडिलपुर गांव के बताये जा रहे हैं, जांच पड़ताल कराई जा रही है। वैधानिक कार्रवाई के बाद जेल भेजा जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो