मोस्ट वांटेड सट्टा किंग और ड्रग्स सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे

मोस्ट वांटेड सट्टा किंग और ड्रग्स सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Amit Sharma | Publish: Jan, 08 2019 06:26:37 PM (IST) | Updated: Jan, 08 2019 06:50:28 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

सट्टा किंग को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस चार माह से जुटी हुई थी, लेकिन सट्टा किंग पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ था।

कासगंज। पुलिस कप्तान अशोक कुमार के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने शहर के सट्टा और ड्रंग्स किंग को गिरफ्तार करने में ब बड़ी सफलता हासिल की है। सट्टा किंग को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस चार माह से जुटी हुई थी, लेकिन सट्टा किंग पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ था।

Satta King

चार्ज लेते ही एसपी ने किया था ऐलान

आपको बतादें कि कासगंज जिले भर में अमर बेल की तरह सट्टा और ड्रंग्स का कारोबार फैल हुआ है। इस कारोबार को बंद करने के लिए एसपी अशोक कुमार ने चार्ज संभालते ही ऐलान किया था। उन्होंने चार्ज लेते ही साफ कहा था कि जनपद में सट्टा, जुआ और नशीले पदार्थ का धंधा पूरी तरह से बंद रहेगा। उन्होंने अपील की थी कि चार माह में जुआ सट्टा, और ड्रग्स के कारोबार को पूरी तरह से बंद कर दें अन्यथा जेल की सलाखों के पीछे भेजे जायेंगे। लेकिन शहर का प्रमुख सट्टा और ड्रग्स सप्लाइर असलम पुलिस की आंखों में धूल झोक कर अपने धंधे को चोरी छिपे अंजाम देता रहा।

सट्टा कारोबारी गिरफ्तार

एसपी अशोक कुमार के मुताबिक असलम शहर का ड्रग्स और सट्टा का प्रमुख कारोबारी है, जिसकी पुलिस को चार माह से तलाश थी, लेकिन पुलिस की पकड़ से दूर रहा। उन्होंने सट्टा ड्रग्स उन्मूलन समिति का गठन सदर सीओ के नेतृत्व में किया था। अब असलम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह सट्टे के कारोबार की अंतिम कील के रूप में था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned