scriptबहेड़िया ग्राम प्रधान पति की दबंगई, एडीओ पंचायत के फाड़े दस्तावेज | Pradhan Suman Devi's Husband Miss behave with ADO | Patrika News
कासगंज

बहेड़िया ग्राम प्रधान पति की दबंगई, एडीओ पंचायत के फाड़े दस्तावेज

आरोपी प्रधान पति समेत तीन पर हुआ सोरों कोतवाली में मामला दर्ज। गांव में आवास बनाने की जांच पड़ताल के लिए प्रधानपति बना रहे थे एडीओ पंचायत पर दबाव।
 

कासगंजJul 18, 2018 / 05:16 pm

अमित शर्मा

Kasganj News

बहेड़िया ग्राम प्रधान पति की दबंगई, एडीओ पंचायत के फाड़े दस्तावेज

कासगंज। जनपद के ग्राम प्रधान बहेड़िया के प्रधानपति की एक दबंगई सामने आई है। जहां ग्राम प्रधान पति ने एडीओ पंचायत के दफ्तर में पहुंच कर गाली गलौज करते हुए दस्तावेज फाड़ दिए। इस मामले में एडीएओ पंचायत ने सोरों कोतवाली में आरोपित प्रधान पति समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
जांच में दबाव बनाने की कोशिश

भले ही प्रदेश की सत्ता परिवर्तन हो गई हो, लेकिन सपाइयों का दबदबा योगी सरकार में भी बरकरार बना हुआ है। ऐसा ही मामला आज सोरों विकास खंड कार्यालय में देखने को मिला है। एडीओ पंचायत राकेश कुमार शर्मा की मानें तो ग्राम पंचायत बहेड़िया क्यामपुर प्रधान सुमन देवी के पति गंभीर सिंह यादव कार्यालय में अपने तीन साथियों के साथ आए थे, जोकि समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव भी हैं। एडीओ राकेश कुमार को जिला प्रशासन द्वारा आवासों की जांच सौंपी गई थी, इसी जांच का दबाव बनाने के लिए प्रधानपति गंभीर सिंह यादव ने पहले एडीएम पंचायत पर दबाव बनाया, बाद में दबाव न मनाने पर उनको जान से मारने की धमकी दी और कार्यालय में रखे सरकारी दस्तावेजों को फाड़ कर अपने सुरक्षा गार्ड के साथ चले गए और जाते वक्त गांव में आने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पीड़ित राकेश कुमार ने सोरों कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर धारा 332/353/506 का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी प्रधान पति को तलाश रही है।
2- सोरों को तीर्थ स्थल घोषित कराये जाने के लिए साधु संतो ने भरी हुंकार

जनपद की सोरों तीर्थनगरी में चल रहे तीर्थ स्थल घोषित किए जाने वाला आंदोलन जोर पकड़ता जा रहा है। आज मंगलवार को सोरों तीर्थ नगरी के बराह भगवान के मंदिर में साधू संतो ने बैठक कर आंदोलन कारियों को अपना समर्थन देने के बाद विचार विर्मश किए गए।सोरों तीर्थ नगरी के भगवान बराह के मंदिर में आयोजित हुई साधू संतों की बैठक में बड़ी संख्या में साधू संत मौजूद थे। बैठक के दौरान साधू संतो ने भी तीर्थपुरोहितों द्वारा चलाये जा रहे आंदोलन को अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि सोरों सकूर क्षेत्र देश विदेशों में विख्यात है। यहां भगवान बराह की प्रकातिक स्थली है। इसे तीर्थ स्थल घोषित किया जाये, ताकि सूकर क्षेत्र का विकास हो।

Home / Kasganj / बहेड़िया ग्राम प्रधान पति की दबंगई, एडीओ पंचायत के फाड़े दस्तावेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो