नगर पालिका में पंडित दीनदयाल उपाध्याय और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तस्वीर कूड़ेदान में, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: Jun, 06 2019 10:46:10 AM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

नगर पालिका में देश के महापुरुषों के साथ भेदभाव हो रहा है जबकि वे किसी पार्टी के नहीं होते हैं।

कासगंज। नगर पालिका परिषद में घोर लापरवाही का मामला सामने आया है। कार्यालय में लगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तस्वीर समेत देश के कई महापुरुषों की तस्वीरों को कूड़ेदान में फेंक दिया गया है। तस्वीरें धूल चाट रही हैं। कासगंज नगर पालिका चेयरमैन रजनी साहू समाजवादी पार्टी से हैं।

यह भी पढ़ें
भगवान श्रीकृष्ण से सीखिए पर्यावरण को संरक्षित करने की कला

शौचालय के पास फेंकी तस्वीर
महापुरुषों की तस्वीरें चेयरमैन कार्यालय के पीछे बने शौचालय के पास कूड़ेदान में फेंक दी गई हैं। इन पर कबूतरों की बीट भी पड़ी है। सभासदों के बोर्ड तो साफ करा दिये गए, लेकिन महापुरुषों की तस्वीरों को अनदेखा किया जा रहा है। जानकारों का कहना है कि महान पुरुष किसी भी राजनीतिक दल के नहीं होते हैं। वे तो सभी के सम्मानित होते हैं। कासगंज नगर पालिका में देश के महापुरुषों के साथ भेदभाव हो रहा है।

यह भी पढ़ें
BIG NEWS: योगी सरकार में खनन माफिया का आतंक, यूपी पुलिस के जवान को मारी गोली

क्या कहा सभासद ने
इस मामले में सभासद कालीचरण यादव ने बताया कि कार्यालय में रंगाई-पुताई और साफ सफाई का कार्य हुआ था, लेकिन महापुरुषों की तस्वीरों को फिर से साफ करके लगाने के लिए किसी भी कर्मचारी और न ही किसी प्रतिनिधि ने जहमत उठाई। नगर पालिका कर्मी और राजनीतिज्ञों के लिए यह शर्मनाक बात है।

यह भी पढ़ें
World Environment Day: पर्यावरण इंजीनियर से जानिए पेड़-पौधों की अहमियत और ऐसे तथ्य जिनसे आप आज तक अंजान होंगे..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned