नकली मोबिल आॅयल विक्रेताओं के यहां छापेमारी

नकली मोबिल आॅयल विक्रेताओं के यहां छापेमारी

Amit Sharma | Publish: Sep, 05 2018 03:02:52 PM (IST) Kasganj, Uttar Pradesh, India

टीम ने दो पार्ट्स विक्रेताओं की दुकानों से आठ डिब्बे नकली एचपी कंपनी के मोबिल आॅयल बरामद किए हैं।

कासगंज। दिल्ली से आई एचपी मोबिल आॅयल कंपनी के एरिया मैनेजर की टीम ने कासगंज डीएसओ और कोतवाली पुलिस के साथ शहर के इंजन पार्टस विक्रेताओं की दुकान पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने दो पार्ट्स विक्रेताओं की दुकानों से आठ डिब्बे नकली एचपी कंपनी के मोबिल आॅयल बरामद किए हैं। दोनों पार्ट्स विक्रेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- सवर्णों के भारत बंद से पहले बरेली से आयी बड़ी खबर, भाजपा नेता पर एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज

नकली मोबिल आॅयल विक्रेताओं में हड़कंप

दरअसल कासगंज में नकली मोबिल आॅयल बिक्री की खबर सुनकर दिल्ली से आए एरिया मैनेजर सुनील कुमार ने डीएसओ सत्यवीर सिंह और सदर कोतवाल अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में सबसे पहले छापेमारी नदरई गेट स्थित गुप्ता ल्युब्रिकेन्टस की दुकान पर की। यहां टीम ने सात डिब्बे नकली टीम के बरामद किए बाद में उन्होंने पायल टॉकीज के निकट रामबहादुर, विजय कुमार पार्ट्स विक्रेताओं के यहां छापेमारी की। यहां टीम ने एक डिब्बा नकली मोबिल आॅयल बरामद किया जिसे टीम ने जब्त कर मोबिल आॅयल के डिब्बों को ई-रिक्शा में रखवा कर कोतवाली भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ये नकली मोबिल आॅयल के डिब्बा पर एचपी इंजन मोबिल आॅयल का रैपर लगा कर बेचते थे। उधर इस छापामार कार्रवाई से नकली मोबिल आॅयल विक्रेताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- Bharat Bandh: सवर्णों के भारत बंद को सफल बनाने के लिए सर्व समाज संघर्ष समिति लगा रही पूरा जोर, आज करेगी ये काम

कासगंज कोतवाली में अभियोग दर्ज

दिल्ली से आए एचपी कंपनी के एरिया मैनेजर सुनील कुमार सिंह ने बताया कासगंज से नकली इंजन मोबिल आॅयल बिक्री की खबर मिल रही थी। ये दुकानदार एचपी ब्रांड के नाम पर नकली ब्रांड बेचकर अच्छा खासा मुनाफा करते थे। फिलहाल टीम ने दोनों पार्ट्स विक्रेताओं के खिलाफ कासगंज कोतवाली में अभियोग दर्ज कराया है।

Ad Block is Banned