scriptRaped sister after watching obscene video on mobile | मोबाइल में अश्लील वीडियो देख सगी बहन से किया रेप, फिर उठाया खौफनाक कदम | Patrika News

मोबाइल में अश्लील वीडियो देख सगी बहन से किया रेप, फिर उठाया खौफनाक कदम

locationकासगंजPublished: Feb 05, 2024 07:17:19 pm

Submitted by:

Upendra Singh

यूपी के कासगंज में भाई ने अपनी सगी बहन से रेप कर डाला। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। चाचा ने आरोपी भतीजे के खिलाफ केस दर्ज कराया।

rape_sister.jpg
प्रतीकात्मक फोटो।
मामला कासगंज के पटियाली क्षेत्र के एक गांव का है। युवक मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहा था। इसके बाद सगी बहन से रेप किया। बहन ने विरोध जताया और मां से शिकायत करने की बात कही तो गला दबाकर मार डाला। हत्या की जानकारी पर लोग इकट्ठा हो गए। मां रिश्तेदारी में गई थी। सूचना पर वह भी मौके पर पहुंच गई। लोगों की इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में चाचा ने भतीजे के खिलाफ रेप और हत्या की तहरीर दी।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक के पास से मोबाइल और अश्लील वी‌िउयो मिला। सीओ पटियाली विजय कुमार राणा ने बताया कि चाचा की तहरीर के आधार पर हत्या और रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया। गांव और आस-पास के क्षेत्र में भाई द्वारा बहन की हत्या किए जाने की घटना के बारे में चर्चाएं होती रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो