script12 साल की नाबालिग भतीजी को लेकर फरार हो गया सगा चाचा, जानिए पूरा मामला! | real chacha made relation with minor bhatiji and ran away with her | Patrika News

12 साल की नाबालिग भतीजी को लेकर फरार हो गया सगा चाचा, जानिए पूरा मामला!

locationकासगंजPublished: Jun 08, 2019 05:26:11 pm

Submitted by:

suchita mishra

किशोरी की मां का आरोप है कि पति की मौत के बाद से उसका देवर उसकी बेटी के साथ गलत काम कर रहा है।

Demo Pic

Demo Pic

कासगंज। जिले में रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सगा चाचा अपनी नाबालिग भतीजी को लेकर फरार हो गया। किशोरी की मां का आरोप है कि उसके पति की मौत के बाद से उसका देवर उसे पीटता था। उसकी नाबालिग बेटी के साथ गलत हरकत करता था। 16 मई 2019 को वो उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। किशोरी की मां का कहना है कि उसने इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
मामला पटियाली थाना क्षेत्र के गांव खिन्नी नगला का है। किशोरी की मां के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी मात्र 12 वर्ष की है। बाकी बच्चे उससे छोटे हैं। महिला का कहना है कि उसका देवर पहले पति से झगड़ा करता था। पति की मौत के बाद ये उसके साथ भी मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है कि जब वो काम पर जाती थी तब उसका देवर उसकी 12 वर्षीय बेटी के साथ भी गलत काम करता था। महिला का आरोप है कि 16 मई को वो कासगंज दवा लेने गई थी, तभी वो उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। उसका देवर उसकी बेटी को भतीजी कहता है लेकिन पत्नी बनाकर रख रहा है। महिला का आरोप है कि उसने इस मामले में थाने में शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो