scriptआरएलडी नेता ने बीजेपी को बताया सांप्रदायिकता फैलाने वाली पार्टी | RLD Leader slams BJP over Kasganj Violence | Patrika News

आरएलडी नेता ने बीजेपी को बताया सांप्रदायिकता फैलाने वाली पार्टी

locationकासगंजPublished: Mar 13, 2018 07:40:02 pm

रालोद नेता ने कहा कि बीजेपी का फंडा है, दंगा फैला कर राज करना।

आरएलडी नेता
कासगंज। राष्ट्रीय लोकदल के उत्तर प्रदेश एससीएसटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी और पार्टी के लोकसभा चुनाव जिला प्रभारी नेम सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान दोनों नेताओं ने कासगंज हिंसा को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए सांप्रदायिकता फैलाने वाली पार्टी बताया।
ये भी पढ़ें- महापाप का अंत करने वाला व्रत है पापमोचनी एकादशी, कथा पढ़ने व सुनने मात्र से मिलता है 1000 गौदान का पुण्य

चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को पढ़ाया पाठ
उत्तर प्रदेश एससीएसटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी और रालोद के लोकसभा चुनाव जिलाप्रभारी नेम सिंह मंगलवार को कासगंज शहर के एक निजी गेस्ट हाउस में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि बतौर शिरकत करने के लिए आए थे। जहां रालोद कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया। बाद में भगवती प्रसाद सूर्यवंशी ने लोकसभा चुनाव को लेकर सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं को चुनावी पाठ पढ़ाया।
ये भी पढ़ें- एके-47 लिए शहर के चप्पे चप्पे पर घूमती रही पुलिस, फिर भी चकमा देकर फरार हो गया इनामी बदमाश, देखें तस्वीरें

आरएलडी नेताओं ने साधा बीजेपी पर निशाना
इस मौके पर भगवती प्रसाद सूर्यवंशी ने कासगंज हिंसा को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जड़ में सांप्रदायिकता फैलाना है। रालोद हमेशा से ही किसान, गरीब तबके के हितों की लड़ाई लड़ रही है। जबकि बीजेपी का फंडा है जातिवाद फैला कर सांप्रदायिक दंगा कराना और उसके बाद राज करना। वहीं लोकसभा चुनाव जिला प्रभारी नेम सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी के बड़े नेता कासगंज हिंसा के बाद पीड़ित परिवार के मिलने जा रहे थे, लेकिन उन्हें रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद जिला संगठन के नेताओं ने चंदन के परिवार से मिले और उन्हें सांत्वना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो