scriptलुटेरों ने बस यात्रियों को लोहे की रॉड से पीटा, मासूमों को गोद से छीनकर खेतों में फेंका, जेवरात और नकदी लूट हुए फरार | robbers looted bus passengers, beaten with rod, threw babies in fields | Patrika News

लुटेरों ने बस यात्रियों को लोहे की रॉड से पीटा, मासूमों को गोद से छीनकर खेतों में फेंका, जेवरात और नकदी लूट हुए फरार

locationकासगंजPublished: Jul 13, 2019 04:49:32 pm

Submitted by:

suchita mishra

थाना ढोलना क्षेत्र की घटना। दिल्ली से कासगंज आने वाली बस से रास्ते में उतरे थे यात्री।

कासगंज। थाना ढोलना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के लूट का मामला सामने आया है। खेतों में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बस से उतरे यात्रियों को असलहों के बल पर लूट लिया। बदमाशों ने यात्रियों के साथ मारपीट की व महिलाओं की गोद से बच्चों को छीनकर खेतों में फेंक दिया और जेवरात व नकदी लूटकर फरार हो गए।
ये है पूरा मामला
गुरुगांव चकेरी निवासी उदयवीर पुत्र भीकम सिंह और गांव दौकेली निवासी हरपाल परिवार के साथ दिल्ली से कासगंज आने वाली बस में गुरुवार रात में बैठे थे। शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे उनकी बस ढोलना क्षेत्र के गांव चकेरी पहुंची। इस दौरान यात्री बस से उतरे। इसी दौरान घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने यात्रियों को घेर लिया और तमंचे के बल पर लूटपाट की। विरोध करने पर लोहे की रॉड और असलाह की बट से पीटा। महिलाओं की गोद से बच्चों को छीनकर खेतों में फेंक दिया। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए तो बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
ये कहना है पुलिस अधिकारी का
इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुशील घुले का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। इसके लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। सीओ सिटी पर्यवेक्षण करेंगे। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो