scriptजब गुस्से में अर्द्धनग्न हो गए Sabhasad, देखें वीडियो | Sabhasad ardhnagn agitation in sahavar nagar panchayat kasganj | Patrika News

जब गुस्से में अर्द्धनग्न हो गए Sabhasad, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Aug 10, 2019 09:18:38 am

Submitted by:

suchita mishra

-सहावर Nagar panchayat में सभासदों को अर्द्धनग्न प्रदर्शन-नगर पंचायत के पैसे से देहात में काम कराने का आरोप-DM ने नहीं सुनी शिकायत, भूख हड़ताल की चेतावनी

Sabhasad

Sabhasad

कासगंज। जिले की सहावर नगर पंचायत (sahavar Nagar Panchayat ) की कार्यप्रणाली को लेकर सभासद गुस्से में हैं। उन्होंने अर्द्धनग्न होकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी सभासदों का कहना है कि नगर पंचायत के पैसे को दुरुपयोग किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों पर पैसा लगाया जा रहा है।
गर पंचायत का पैसा देहात में लगाया जा रहा
सभासदों का कहना है कि नगर पंचायत का पैसा सिर्फ नगर में लगना चाहिए, लेकिन यहं तो देहात में सड़कें बनाई जा रही हैं। कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सहावर नगर का विकास पूरी तरह से ठप पड़ा है। नगर का पैसा देहात में लगाने की शिकायत 24 जून, 2018 को जिलाधिकारी से की थी। आज तक शिकायती पत्र पर कोई अमल नहीं हुआ है और न ही कोई जांच पड़ताल। इससे मजबूर और विवश होकर नगर के सभासदों को अर्द्धनग्न होकर प्रदर्शन करने को बाध्य होना पड़ा है।
भूख हड़ताल की चेतावनी
सभासद मोहम्मद शरफल इस्लाम कुरैशी का कहना है कि जिला प्रशासन ने अगर इस बार भी कोई कार्रवाई नहीं की तो नगर के सभासद भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो