बिजली के बढ़ी दरों के विरोध में सपाइयों का हल्लाबोल, देखें वीडियो

Mukesh Kumar

Publish: Dec, 07 2017 08:34:17 (IST)

Kasganj, Uttar Pradesh, India

कासगंज। बिजली की दरों में वृद्धि और किसानों के शोषण को लेकर समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को जिला मुख्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान सपाईयों ने एकजुट होकर लगातार बढ़ाये जा रही बिजली की दरों को वापस लिए जाने और किसानों के शोषणों को तत्काल बंद कराये जाने की मांग उठाई। इसके साथ ही भाजपा सरकार पर कई आरोप भी लगाए।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर एक दिवसीय धरना का नेतृत्व सपा जिलाध्यक्ष कुंवर देवेन्द्र सिंह यादव ने किया। धरना प्रदर्शन में जिले भर के सैकड़ों सपाईयों ने शिरकत की। इस दौरान सपा नेताओं ने जमकर केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला और कथनी करनी में अंतर बताकर प्रदेश सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।


सपा जिलाध्यक्ष कुंवर देवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार ने निकाय चुनाव के बाद एकदम बेतहाशा बिजली की दरों में इजाफा कर किसानों की कमर तोड़ने का काम किया है। किसानों का लगातार प्रदेश सरकार द्वारा शोषण किया जा रहा है। अगर योगी सरकार ने फिलहाल में की गई बिजली बढ़ोतरी वापस नहीं लिया, तो सपा कार्यकर्ता अग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned