scriptतेज रफ्तार स्कार्पियो रेलिंग तोड़ नहर में गिरी, चालक की मौत | scrapio Car fell down in canal One Killed | Patrika News

तेज रफ्तार स्कार्पियो रेलिंग तोड़ नहर में गिरी, चालक की मौत

locationकासगंजPublished: Feb 14, 2018 08:43:27 pm

हादसे के बाद शादी के घर में छाया मातम, 16 फरवरी को थी मृतक मोनू की बहन की शादी।

scrapio Car fell down in canal
कासगंज। जिले में तेज रफ्तार स्कार्पियों कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ती हुई नहर में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों कार में सवार लोगों को बाहर निकाल कर निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। हादसे के शिकार कासगंज और शिकोहबाद, अवागढ़ के रहने वाले हैं। 16 फरवरी को हादसे का शिकार हुआ मोनू की बहन की शादी थी। हादसे के बाद मृतक मौनू के घर में खुशियों की जगह मातम छा गया।
यह भी पढ़ें

40 साल से भटक रहे किसान को मिलेगा कनेक्शन, पत्रिका की खबर के बाद MD ने दिए आदेश

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को निकाला बाहर

हादसा कासगंज कोतवाली के मथुरा बरेली हाईवे स्थित झाल के पुल पर घटित हुआ है। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो कार संख्या यूपी 83 एक्स 1000 में सवार होकर झाल का पुल देखने के लिए आए हुए थे। कार में तीन लोग सवार थे। इसी बीच स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर नहर के पुल पर लगी रेलिंग को तोड़ती हुई नहर में जा गिरी। संयोग रहा कि नहर का पानी कम था और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों का नहर से बाहर निकाल लिया गया।
यह भी पढ़ें

Valentine Day बजरंग दल ने पकड़े प्रेमी जोड़े

16 फरवरी को थी घर में शादी

घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां कार चालक मौनू पुत्र विजेन्द्र सिंह निवासी पीएलजीसी कालोनी कासगंज की मौत हो गई, जबकि पवन पुत्र सूरजपाल सिंह नगला गंगी अवागढ़ और गोविंद पुत्र सतेन्द्र निवासी शिकोहाबाद का उपचार चल रहा है। आपको बतादें की मौनू की बहन की 16 फरवरी को शादी थी और शादी में सहभागिता करने के लिए रिश्तेदार आए हुए थे। इस बीच वह आज बुधवार की दोपहर झाल का पुल देखने के लिए गए थे। इसी दौरान हादसा हो गया।अनहोनी घटना के बाद मोनू के घर खुशी की वजह मातम छा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो