scriptपहले 27 लाख में बनवाया पार्क अब 35 लाख में दिया तुड़वाने का ठेका | SDM Order to Stop Demolition of Park by Nagar Palika Kasganj | Patrika News

पहले 27 लाख में बनवाया पार्क अब 35 लाख में दिया तुड़वाने का ठेका

locationकासगंजPublished: Dec 27, 2017 09:53:49 am

देश पर एसडीएम ने मौके पर पहुंंच कर लगाई रोक। नगर पालिका कर्मी पार्क को तुड़वाकर बनवाना चाहते थे गैरिज।
 

Corruption
कासगंज। भले ही कासगंज नगर पालिका में चेयरमैन का पदभार बदल गया हो, लेकिन पालिका कर्मियों की हेराफेरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।पालिका कर्मी खुलेआम लाखों रूपए का चूना लगा रहे हैं। मंगलवार को वर्ष 2013 में 27 लाख रूपए की कीमत से बने पार्क को तुड़वाकर गैरिज बनाये जाने के लिए 35 लाख रूपए की कीमत का ठेका दे दिया गया, हालांकि जानकारी पर सदर एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर कार्य को रूकवा दिया है।
यह भी पढ़ें

कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो क्लिप भी बनायी


35 लाख रुपए में दिया पार्क तोड़ने का ठेका

दरअसल यह पार्क सन् 2013 में मौजूदा डीएम मासूम अली सरवर ने 27 लाख रुपए की लागत से बनवाया था, इस पार्क में पालिका कर्मचारी एवं फरियादी बैठा करते थे और आमरण अनशन और धरना धरना प्रदर्शन व आंदोलन भी इसी पार्क में होते थे। सूत्रों की मानें तो पालिका कर्मियों ने अपने चहेते ठेकेदार अब्दुल रब को 35 लाख रूपए में पार्क को तोड़ने के लिए ठेक देकर जेसीबी चलवा दी।

एसडीएम ने पार्क तोड़ने का कार्यरुकवाया

जैसे ही लोगों ने पार्क को टूटते हुए देखा तो इस मामले की जानकारी सदर एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह को दी। सदर एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कार्य को रूकवा दिया। जब इस मामले में एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि फिलहाल पार्क को टूटने से रूकवा दिया गया है, पार्क क्यों तुड़वाया जा रहा है, इस मामले में जानकारी की जा रही है। जो भी मामला सामने आयेगा तभी कार्रवाई करना संभंव है। जब इस मामले में मीडियाकर्मियों ने अधिशाषी अधिकारी यमुना प्रसाद से बात की तो उन्होनें 27 लाख की लागत से बने पार्क को मानने से मना कर दिया और मीडियाकर्मियों को पार्क की परिभाषा बताने लग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो