होमगार्ड सहित छह तस्कर ​गिरफ्तार

होमगार्ड सहित छह तस्कर ​गिरफ्तार
cows smuggling

Vikas Kumar | Updated: 19 Jun 2017, 10:34:00 AM (IST) Kasganj, Uttar Pradesh, India

सभी गांजा तस्करों को पुलिस ने एनडीपीएस की धाराओ में अभियोग दर्ज किया गया है।

कासगंज. कासगंज की अमांपुर पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने 16 किलों गांजे के साथ एक होमगार्ड समेत छह लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस सभी गांजा तस्करों को संबंधित धाराओ में पाबंद कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है।

6 लोगों को पकडा

पुलिस कप्तान सुनील कुमार सिंह के मुताबिक अमांपुर थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी बीच पुलिस को छह लोग आते दिखाई दिए।  तभी पुलिस संदिग्ध मनाते हुए सभी लोगों की तलाशी ली इसी बीच पुलिस ने इनके कब्जे से आठ पैकिटों में 16 किलो गांजा मिला है। बताया जा रहा है कि यह गांजा तस्कर अमांपुर के रहने वाले हैं। जिनमें होमगार्ड वसीम समेत रामू, अफजल, आस मोहम्मद, मुवीन, जाविद शामिल हैं,जोकि गांजा तस्करी का धंधा बीते कई माह से करते चले आ रहे हैं।फिलहाल सभी गांजा तस्करों को पुलिस ने एनडीपीएस की धाराओ में अभियोग दर्ज किया गया है।

दिया खुद के जवान होने का हवाला

वहीं जैसे ही पुलिस ने तलाशी शुरू की तो होमगार्ड वसीम ने हेकडी दिखाने का प्रयास किया। उसने अपना आईकार्ड दिखाते हुए कहा कि मैं खुद होमगार्ड का जवान हूं, इसके बाद भी आपको भरोसा नहीं है। पुलिस ने कहा कि यदि आप सही हैं तो तलाशी में एतराज नहीं होना चाहिए। बाद में जब गांजा मिला तो होमगार्ड बगलें झांकने लगा।  


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned