नामांकन से पहले सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी ने किया शक्ति प्रदर्शन

गठबंधन प्रत्याशी कुंवर देवेंद्र सिंह यादव ने नामांकन से पूर्व बिलराम गेट स्थित आवास से खुली कार में सवार होकर ढोल, नगाड़ों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। सपा, बसपा, रालोद के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ स्थल कलक्ट्रेट पहुंचे।

By: suchita mishra

Updated: 29 Mar 2019, 05:40 PM IST

कासगंज। लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन एटा सीट से सपा, बसपा, रालोद गठबंधन के प्रत्याशी कुंवर देवेंद्र सिंह यादव ने अपने हजारों समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए कलक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दौरान देवेंद्र सिंह यादव ने एक बार फिर जीतकर अधूरे कार्यों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे
नामांकन से पूर्व बिलराम गेट स्थित आवास से खुली कार में सवार होकर ढोल, नगाड़ों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया। सपा, बसपा, रालोद के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ स्थल कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन पत्र तीन दस्तावेजों में जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह के समक्ष दाखिल किया। उन्होंने जोश और उत्साह के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने की औपचारिकताएं पूरी की।

भाजपा पर प्रहार
उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मैंने समाज में रहकर समाज की सेवा की है। यही कारण है कि मैं जनता का प्रिय हूं। गठबंधन के कारण मुझे सर्वसमाज का और अधिक आशीर्वाद मिल रहा है। बीजेपी सरकार ने दस वर्षों में जनता को ठगा है। इन्होंने न सड़कें बनवाईं, न सोरों का विकास किया, न 15 लाख लाख रूपये जनता के खाते में आए। यह गठबंधन देश को एक नया प्रधानमंत्री देने जा रहा है। प्रमुख मुद्दा विकास है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री कौन बनेगा।

suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned