scriptप्रभारी मंत्री ने किया आंधी, तूफान से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, देखें वीडियो | State minister visited storm affected areas in Kasganj | Patrika News

प्रभारी मंत्री ने किया आंधी, तूफान से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Jun 10, 2019 12:58:42 pm

Submitted by:

arun rawat

— उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री तथा कासगंज जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश पासी पहुंचे कासगंज।

suresh pasi

suresh pasi

कासगंज। हाल ही में आंधी और तूफान से कासगंज में हुई जनहानि और अन्य नुकसानों के आंकलन व पीड़ितों की फरियाद सुनने के लिए प्रभारी मंत्री सोमवार को कासगंज पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से वार्ता की वहीं पीड़ितों की समस्याएं सुन उनका निराकरण कराए जाने का आश्वासन दिया।
दैवीय आपदा के तहत मिलेगी मदद
उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री तथा कासगंज जिले के प्रभारी मंत्री आज सुरेश पासी कासगंज में पहुंचे। जहां उन्होंने कलक्टेट कार्यालय में अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा बैठक की और बाद में उन्होंने गोशाला, और आंधी तुफान से हुआ धनजन हानि इलाकों का दौरा कर मृतकों के परिवारी जनो से वार्तालाप किया और उन्हें इस घटना को दुखदः और दैवीय आपदा बताया कि वहीं उन्होंने की जा रही विद्युत की कटौती और कान्हा गौशाला का निमार्ण तत्काल कराने के दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए।इस मौके पर जिलाधिकारी सीपी सिंह, एसपी अशोक कुमार, सदर विधायक देवेन्द्र राजपूत, अमांपुर विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह, पटियाली विधायक ममतेश शाक्य के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष पूर्णेन्द्र सोलंकी मौजूद रहे।
मंत्री को सुनाई पीड़ा
दो प्रभारी मंत्री सुरेश पासी के आने की सूचना पर सहावर थाना क्षेत्र गांव सैती के पिटाई से घायल हुए लोगों को चारपाई पर रखकर कलेक्टेªेट पर पहुंचे। जहां मंत्री को घायलों के परिजनों ने बताया कि नाली के पानी के विवाद को लेकर गांव के ही ठाकुर दास, बलबीर सिंह, रेखा, सुमन ने मिलकर लांठी से मारपीट कर दी। इस घटना में अमरवती, सतीश प्रीति, अरविंद बुरी तरह से घायल हो गए, लेकिन सहावर पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की। मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि नाली के पानी को रोकने को लेकर विवाद हुआ था। दूसरा पक्ष लूट का मुकदमा दर्ज करा रहा था, वो नहीं होगा उपचार के लिए सीएमओ से बोल दिया है, वहां जिला अस्पताल में इलाज चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो