scriptसौतेले पिता ने तीन वर्षीय बेटे की पटक-पटक कर की निर्मम हत्या | Step father brutal murder of minor boy | Patrika News

सौतेले पिता ने तीन वर्षीय बेटे की पटक-पटक कर की निर्मम हत्या

locationकासगंजPublished: Jun 29, 2019 02:24:19 pm

एक सौतेले पिता ने अपने 3 वर्षीय मासूम बेटे की पटक पटक कर निर्मम हत्या कर दी।

murder

सौतेले पिता ने तीन वर्षीय बेटे की पटक-पटक कर की निर्मम हत्या

कासगंज। उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है जहां एक सौतेले पिता ने अपने 3 वर्षीय मासूम बेटे की पटक पटक कर निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद घटना को अंजाम देकर कातिल पिता वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मासूम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया भेज दिया। मृतक मासूम की मां की तहरीर पर कातिल पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुट गयी है।
यह भी पढ़ें

विद्युत विभाग ने 96 मजरों में बचाई एक महीने में 1.96 करोड़ की बिजली

क्या है मामला

ये पूरा मामला जनपद कासगंज के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के गांव रानी डामर का है जहां कल एक कलयुगी पिता ने अपने सौतेले बेटे की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। बताया जाता है कि बेटे का कसूर इतना था कि बेटा पिता के मना करने के बाद भी शैतानी कर रहा था बस फिर क्या था कातिल पिता ने इसी बात से आक्रोशित होकर अपना आपा खो दिया और अपने 3 वर्षीय मासूम सौतेले बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। सौतेले पिता द्वारा अपने मासूम बेटे की हत्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गयी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक तीन वर्षीय मासूम आयुष के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और कातिल पिता की तलाश कर रही है। आरोपी पिता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

खुद के पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी से बने संबंध, प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट

बच्चे को साथ लाने पर चल रहा था विवाद

आपको बता दें आरोपी पिता मेघ सिंह ने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर 4 माह पूर्व मृतक मासूम की मां पुष्पा से विवाह कर लिया था और पुष्पा अपने 3 वर्षीय मासूम बेटे को उसके घर साथ लेकर आई थी। जिससे वह अपने जिगर के टुकड़े के भविष्य को सही कर सके। लेकिन उसको क्या पता था कि जिससे के पास अपने जिगर की टुकड़े का भविष्य संवारने के लिए जा रही है वही एक दिन उसका जान का दुश्मन बन जायेगा। बताया जाता है कि अपने बेटे को साथ लेकर आने के बाद से दोनों में विवाद भी चल रहा था तभी कल जब मासूम की मां सहित घर के अन्य सदस्य खेत पर काम करने चले गए तो उसने मौका देखकर वारदात को अंजाम दे दिया और उसने मासूम को जमीन पर पटक पटक कर निर्मम हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

सिपाही को अज्ञात वाहन ने रौंदा, उपचार के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ा

फिलहाल घटना जानकारी मिलते ही एएसपी डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया है। एएसपी ने बताया कि मासूम की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो