प्रैक्टिकल में अच्छे अंकों को लेकर विवाद, छात्रों ने शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

-आरोपः अपने चहेतों को प्रैक्टिकल में अच्छे नम्बर दिलाए
-विरोध किया तो पक्ष लेने लगे, इस कारण मारपीट हुई
-छात्र के पिता ने कहा- प्रबंधक फोन पर आपा खो बैठे

कासगंज। शहर के एक पब्लिक स्कूल में आंतरिक प्रैक्टिकल के दौरान चहेते छात्रों को अच्छे नंबर दिये जाने के बाद ववाल खड़ा हो गया। स्कूल में दो छात्रगुटों के बीच हुई नोकझोंक के बीच शिक्षक एक तरफ का पक्ष लेने पहुंच गए। इस पर एकगुट के गुस्साए छात्रों ने शिक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2020 जब अंग्रेजों का पड़ा बालक अटल से पाला, यह थाना है गवाह

पक्षपात के बाद हुई घटना
कासगंज शहर के नदरई गेट स्थित पब्लिक स्कूल का काफी नाम है। पिछले तीन वर्षों से इस स्कूल में कोई न कोई घटना होती रहती है। कभी छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल, तो कभी कबूतर चोरी को लेकर प्रबंधक द्वारा छात्र के साथ मारपीट, तो कभी अभिभावकों से फीस लेन देन को लेकर पढ़ने वाले छात्रों को निष्कासित करने को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों नया बखेड़ा सामने आया। स्कूल में सीबीएसई का आंतरिक विषय पर प्रैक्टिकल चल रहा था। इसी बीच स्कूल में आदित्य अग्रवाल और एक छात्र सौम्य शुक्ला के बीच अच्छे नंबरों को लेकर कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में आदित्य अग्रवाल की तरफ से आंतरिक प्रैक्टिकल ले रहे टीचर मनोज सिंघल, मंयक, सचिन आ गए और पक्षपात करने लगे। इसके बाद छात्रों का एकगुट ने एकत्रित होकर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बवाल खड़ा कर दिया। हो गया। यहां तक कि एक छात्र गुट ने टीचरों को पीटा।

यह भी पढ़ें- झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले बच्चों का Dance देखकर अचंभित रह जाएंगे, देखें वीडियो

प्रबंधक पर आरोप
छात्र की पिटाई के बाद जेपी पब्लिक स्कूल में घटना के दूसरे दिन भी ऑफिस में दोनों गुटों और उनके अभिभावकों को बुलाकर स्कूल प्रशासन मामले को रफा -दफा करने की जुगत में जुटे रहे। आदित्य अग्रवाल के पिता अनिल अग्रवाल ने बताया कि वह दोनों पक्षों को समझाने बुझाने के लिए आये थे, लेकिन स्कूल प्रबंधक दूरभाष पर अपना आपा खो बैठे। उन्होंने अभिभावकों से ही अभद्रता कर डाली। स्कूल में अनुशासन नाम की चीज नहीं है। उन्होंने स्कूल प्रबंधक को मारपीट का जिम्मेदार ठहराया है।

अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned