सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत

सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत

Amit Sharma | Publish: Sep, 06 2018 09:15:00 PM (IST) Kasganj, Uttar Pradesh, India

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

कासगंज। अलीगंज कोतवाली के केल्ठा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल से घर लौट रही साइकिल सवार दो छात्राओं को रौंद दिया, जिसमें एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरी छात्रा की हालत बेहद नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

एक छात्रा की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि अलीगंज के जनता इंटर कालेज की आठवीं की छात्रायें श्वेता और रिंकल स्कूल से छुट्टी के बाद घर वापस लौट रही थीं तभी दरियावगंज रोड पर कैल्ठा गांव के समीप गैस से लदा तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रही साइकिल सवार दोनों छात्राओं को रौंद दिया। हादसे में छात्रा श्वेता की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रुप से घायल दूसरी छात्रा को मौके पर पहुंची पुलिस ने अलीगंज के सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक होने के चलते सैफई के लिए रेफर कर दिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

2. हत्या का खुलासा

बीती 30 अगस्त को कासगंज जनपद के बढ़ारी खुर्द स्थित नहर में मिले बढ़वारी खुर्द के नेम सिंह की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में सहावर थाना पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर कब्जे से आलाकत्ल बरामद कर जेल भेज दिया है। नेमसिंह की हत्या के पीछे जमीन हड]पने का मामला सामने आया है।

आपको बतादें कि सहावर थाना क्षेत्र के गांव बढ़ारी खुर्द नहर में नेम सिंह निवासी बढ़वारी खुर्द का शव 30 अगस्त को नहर में मिला था। इस मामले में मृतका की बेटी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी, क्योंकि नेम सिंह की हत्या कर शव नहर में फेंका गया था। पुलिस ने इस हत्या को चुनौती मनाते हुए मुकेश पुत्र होडल सिंह निवासी नूर नगर थाना मिरहची को गिरफ्तार कर लिया और कड़ी पूछताछ के दौरान मुकेश ने ही नेमसिंह की हत्या करने की बात इकबाल की।

Ad Block is Banned