चोरों के निशाने पर सर्राफ, लगातार हो रही चोरी से पुलिस हलकान

चोरी की वारदात से हरकत में आई पुलिस शातिर चोरों की तलाश में हाथ पांव फेंक रही है।

कासगंज। यूपी के कासगंज शहर में पुलिस पस्त चोर मस्त की कहावत पूरी तरह से सटीक बैठ रही है। यही कारण है कि पुलिस से बेखौफ चोरों ने एक पखवाड़े में दो सर्राफ की दुकानों को निशाना बनाया, लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए। चोरी की वारदात से हरकत में आई पुलिस शातिर चोरों की तलाश में हाथ पांव फेंक रही है। वहीं इस वारदात के बाद कासगंज के व्यापारियों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश है।

यह भी पढ़ें- पिता की लाइसेंससी पिस्टल के साथ बना रहा था tik tok video, गोली चलने से मौत

सोमवार मंगलवार की मध्य रात्रि में पुलिस से बेखौफ शातिर चोरों ने कासगंज कोतवाली के समीपवर्ती बराहद्वारी स्थित मुख्य बाजार में कनक ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बना लिया। चोर छत पर लोहे के पड़े जाल को काटकर दुकान में अदंर प्रवेश हो गये। दुकान स्वामी पुष्कर अग्रवाल की मानें तो चोर तकरीबन 100 ग्राम सोना, डेढ़ किलो चांदी के जेवरात निकाल ले गये। साथ ही चोर वारदात के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर भी लेकर चले गये, ताकि पुलिस सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीरों से चोरों तक नहीं पहुंच सके।

यह भी पढ़ें- अद्भुत, अनुकरणीय, अकथनीय, अकल्पनीय, अक्षत, अखंड विकलांग सेवा, देखें वीडियो

उधर लगातार हुई चोरी की वारदात की खबर और व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए एएसपी डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सदर आरके तिवारी, कोतवाल दिनेश कुमार दुबे भी मौके पर पहुंच गये। एएसपी ने व्यापारियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि जल्द ही चोरी की वारदात के खुलासे के साथ साथ बाजार में पुलिस गस्त भी बढ़ाया जायेगा।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned