कासगंज: तिरंगा यात्रा पर रहा प्रतिबंद्ध, संगीनों के साए में मना स्वतंत्रता दिवस

Amit Sharma

Publish: Aug, 15 2018 07:39:11 PM (IST) | Updated: Aug, 15 2018 07:41:19 PM (IST)

Kasganj, Uttar Pradesh, India

कासगंज। कासगंज जिले में स्वतंत्रता दिवस संगीनों के साये में मनाया गया। हालांकि जिला प्रशासन द्वारा सरकारी और गैर सरकारी भवनों में तिरंगा फहरा कर कार्यक्रम आयोजित किए गए लेकिन जिले में तिरंगा रैली की इजाजत न मिलने से युवाओ में खासी मायूसी देखने को मिली, तो वहीं जिला प्रशासन ने स्वतंत्रता पर्व संपन्न होने के बाद राहत की सांस ली।

सिर्फ सरकारी आयोजन हुए

आपको बतादें कि देश भर में जहां स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा रैली निकाल कर मनाया गया है लेकिन कासगंज जिले में यह पहली बार देखने को मिला, जहां तिरंगा रैली निकालने पर प्रतिबंध लगा रहा। जिले के चप्पे चप्पे पर रैपिडएक्शन फोर्स, पुलिस,पीएसी के जवान मौजूद थे। कलेक्ट्रेट कार्यालय पर जिलाधिकारी आरपी सिंह ने शान और शौकत के साथ तिरंगा फहरा कर कार्यक्रम आयोजित हुए। इसके अलावा जिले के सरकारी और गैर सरकारी भवनों पर तिरंगा फहराया गया। साथ ही जिलाधिकारी आरपी सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में एक गोष्ठी का आयोजन कर देश के शहीदों को याद कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned