Crime in Kasganj गाड़ी खड़ी करने के विवाद में युवक की हत्या, मोहल्ले में दहशत, देखें वीडियो

-बेखौफ दो सगे भाइयों ने गले में चाकू घोंपकर मार डाला
-मारने वाले और मरने वाला युवक एक ही मोहल्ले के

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज में कानून से बेखौफ दो सगे भाइयों ने मिलकर एक युवक की सरेराह गले में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल में लेकर पहंची। चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की जानकारी के बाद बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़ें - पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देकर यूपी पुलिस के दरोगा करते रहे महिला के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर...

गले में चाकू घोंपा
मृतक युवक सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गद्दी का रहने वाला दानिश पुत्र आमीन है। बताया जा रहा है कि सरे राह शाम छह बजे के तकरीबन इरफान, इमरान पुत्रगण कुमरूदीन ने गले में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मारने वाले और मरने वाला युवक एक ही परिवार और मोहल्ले के बताये जा रहे हैं। मात्र गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर दोनों सगे भाइयों ने गले में चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें - AMU के डेंटल कॉलेज में क्लीनिकल ट्रेनिंग प्रोग्राम में प्रवेश की तिथि बढ़ी

हत्यारोपी गिरफ्तार होंगे
फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जानकारी में जुटी हुई है। हत्या की सूचना पर पहुंचे एसपी सुशील घुले, डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी सिंह ने मामले की क्षेत्रीय लोगों से जानकारी कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें - सीएम योगी जिस मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1076 की खुद कर रहे निगरानी, उसका ये वायरल ऑडियो सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned