scriptहोमगार्डों ने कटोरा लेकर मांगी ‘भीख’, सरकार से की ये अपील | UP Home Guards Protest Against UP Government | Patrika News

होमगार्डों ने कटोरा लेकर मांगी ‘भीख’, सरकार से की ये अपील

locationकासगंजPublished: Oct 23, 2019 06:01:22 pm

होमगार्डों ने कहा कि योगी सरकार से मांग कर रहे हैं, इस निर्णय को वापस ले लें अन्यथा पूरे प्रदेश का होमगार्ड लखनऊ में पहुंच कर उग्र आंदोलन करेगा।

hg

,

कासगंज। प्रदेश सरकार द्वारा 42 हजार 500 होमगार्डों की सेवा समाप्त किए जाने के बाद प्रदेश भर के साथ कासगंज के होमगार्डों में भी उबाल है। होमगार्डों ने बुधवार को शहर के नदरई गेट स्थित प्रभूपार्क में बैठक कर रणनीति तैयार की। बाद में उन्होंने कटोरा हाथ में लेकर भीख मांगकर अपना विरोध दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

Diwali 2019 से पहले आरपीएफ सतर्क, चला सर्च ऑपरेशन

यह भी पढ़ें

पति के दोस्त ने की ऐसी हरकत कि विवाहिता पहुंची थाने

उत्तर प्रदेश होमगार्ड संघ एटा से आए जिलाध्यक्ष अभिराज सिंह की अगुवाई में जिले भर के होमगार्ड प्रभूपार्क में एकत्रित हुए। जहां उन्होंने आगामी आंदोलन की रणनीति तैयार की और सरकार द्वारा लिए गए दीपावली त्यौहार पर 41हजार 500 होमगार्डों की सेवा समाप्त किये जाने का पुरजोर विरोध किया। बाद में होमगार्ड हाथों में कटोरा लेकर शहर में निकल लिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि सरकार ने 41हजार 500 होमगार्डों के हाथ में कटोरा देने का काम किया है। वह योगी सरकार से मांग कर रहे हैं, इस निर्णय को वापस ले लें, अन्यथा पूरे प्रदेश का होमगार्ड लखनऊ में पहुंच कर उग्र आंदोलन करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो