scriptदरोगा ने जिन्हें दबोचा वो निकले सीबीआई अफसर, बाद में हुआ ऐसा खुलासा, उड़ गए पुलिस अधिकारियों के होश | UP police arrested fake cbi officers up crime news | Patrika News

दरोगा ने जिन्हें दबोचा वो निकले सीबीआई अफसर, बाद में हुआ ऐसा खुलासा, उड़ गए पुलिस अधिकारियों के होश

locationकासगंजPublished: Nov 19, 2018 06:37:47 pm

सीबीआई का कार्ड दिखाया, तो दरोगा जी के पसीने छूट गए…

Fake cbi officer

Fake cbi officer

कासगंज। कासगंज पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले दो युवाओं को दबोचा। इन युवाओं ने जब सीबीआई का कार्ड दिखाया, तो पुलिस को पसीने छूट गए, लेकिन जब पता चला कि ये सीबीआई अधिकारी नहीं, बल्कि फर्जीवाड़ा कर लोगों को ठगने का काम करते हैं, तो पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यहां का है मामला
पुलिस ने नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह के सदस्यों को दबोचने के लिए जाल बिछाया। थाना प्रभारी कोमल सिंह अपने बनाए गए प्लान में सफल भी हो गए, लेकिन जब दो सदस्य हाथ में आए और उन्होंने सीबीआई अधिकारी होने की धोंस दी, इतना ही नहीं सीबीआई का कार्ड दिखाया, तो दरोगा जी के भी पसीने छूट गए, लेकिन जब बाद में पुलिस ने सख्ती दिखाई, तो मामले की पोल खुल गई।
ये हैं दबोचे गए आरोपी
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राहुल झा पुत्र प्रकाश झा निवासी अहमदपुर, जिला फरीदाबाद हरियाणा एवं शिव प्रताप पुत्र शैलेंद्र निवासी राजनुहां, जिला संत कबीर नगर बताया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सीबीआई के दो फर्जी परिचय पत्र, चार आधार कार्ड और एक बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद की है। एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि पुलिस ने फर्जी सीबीआई अधिकारी बन ठगी करने वाले शातिरों को गिरफ्तार किया है। इन शातिरों ने लाखों रुपये की ठगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो