script‘करीना’ के लिए अरुणाचल से मंगाई 500 पेटी शराब, देखें वीडियो | UP Police recovered Arunachal alcohol for kareena in kasganj | Patrika News

‘करीना’ के लिए अरुणाचल से मंगाई 500 पेटी शराब, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: May 27, 2019 11:03:45 am

Submitted by:

suchita mishra

पुलिस ने मारा छापा तो खुला राज, एक व्यक्ति गिरफ्तार, दो हो गए फरार।

liquor

liquor

कासगंज। मुखाबिर की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकरी सदर आईपी सिंह ने एक शराब के गोदाम पर छापामार कार्रवाई की। मौके से अरुणाचल देशी शराब की 500 पेटियां बरामद हुई हैं। यह शराब करीना के लिए मंगाई गई थी। असल में शराब का करीना ब्रांड लोकप्रिय है। बाहर से मंगाई शराब की बोतल पर करीना शराब का लेबल लगाकर बड़े पैमाने पर सप्लाई की जाती है। सीओ की छापेमार कार्रवाई से शराब माफिया में हड़कंप मच गया और मौके से फरार हो गए।
500 पेटी शराब बरामद
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सैलई रोड स्थित अनिल गुप्ता के गोदाम का है। बताया जा रहा है अनिल गुप्ता के गोदाम को किराये पर लेकर देशी शराब के रेफर बदलकर जिले में शराब की सप्लाई की जाती थी। मौके से पांच सौ पेटी अरुणाचल प्रदेश की देशी शराब बरामद होने के अलावा एक मैक्स कार भी मिली है। राजा पुत्र कल्लू निवासी शांति नगर, एटा को गिरफ्तार किया है। क्वार्टरों पर ढक्कन लगाने वाली मशीनों को जब्त कर लिया है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

कच्ची शराब पीने से हुई थी मौत
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ल ने बताया कि कुछ दिन पूर्व कच्ची शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई। उसी को लेकर जिले में शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। सदर सीओ आईपी सिंह और कोतवाल दिनेश कुमार दुबे को सफलता मिली है। बरामद शराब की कीमत 29 लाख रुपये है। कुलदीप और आशीष गुप्ता निवासी सैलई थाना कासगंज के अलावा चार युवक फरार बताये जा रहे हैं। करीना नाम की दारू बिक रही है, वहां के थानाध्यक्षों से जांच पड़ताल कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो