युवाओं ने की विधानसभा के सामने आत्महत्या करने की तैयारी, राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, जानिए पूरा मामला!

युवाओं ने की विधानसभा के सामने आत्महत्या करने की तैयारी, राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, जानिए पूरा मामला!
youth

suchita mishra | Updated: 04 Jun 2019, 01:33:06 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

-2013 में पुलिस भर्ती परीक्षा पास करने के बावजूद भी नहीं मिले आज तक नियुक्ति पत्र
-जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा चेतावनी और अनुमति पत्र

कासगंज। पुलिस भर्ती परीक्षा 2013 में पास अभ्यर्थी कासगंज कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भेजा। इसमें कहा गया है कि या तो नियुक्ति पत्र दिलाए जाएं, अन्यथा 10 जून को लखनऊ विधानसभा के सामने प्राणों की आहुति देने की अनुमति प्रदान करें।

नहीं मिला नियुक्ति पत्र
राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर वापस लौटे पुलिस अभ्यर्थियों ने बताया कि उन्होंने 2013 में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह से पास किया था। इसके बाद भी आज तक नियुक्ति पत्र नहीं मिला है। ऐसी स्थिति में सरकार या तो दस जून तक नियुक्ति पत्र दिलाये अन्यथा उन्हें लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने इच्छामृत्यु की अनुमति प्रदान करे।

जिम्मेदार होगी योगी सरकार
अभ्यर्थियों ने कहा कि प्राणों की आहुति के लिए जिम्मेदार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार होगी। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस भर्ती प्रक्रिया में पास अभ्यर्थी मौजूद थे। चेतावनी देने वालों में देवेन्द्र सिंह बघेल, संगीता पाठक, योगेश यादव, यतेन्द्र यादव, राममोहन, दिलीप मौर्या, जयकुमार आदि पुलिस परीक्षा पास अभ्यर्थी मौजूद थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned