scriptकासगंज हत्याकांड: नाती ने छाती पर पैर रखकर गला दबाया, दादी बोली लाश घर में छिपा दो, जानिए मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का पूरा मामला! | up police revealed brutal murder case of 8 years old girl Big News | Patrika News

कासगंज हत्याकांड: नाती ने छाती पर पैर रखकर गला दबाया, दादी बोली लाश घर में छिपा दो, जानिए मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का पूरा मामला!

locationकासगंजPublished: Jul 05, 2019 10:50:25 am

Submitted by:

suchita mishra

आठ साल की मासूम की निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी किशोर पुलिस की गिरफ्त में है।

Demo pic

Demo pic

कासगंज। भिटौना में आठ साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। जिस वृद्धा के घर से मासूम की लाश बरामद हुई, उसी महिला के नाती ने बच्ची की हत्या की है। हत्या का कारण इतना मामूली कि सुनकर हैरान रह जाएंगे। पुलिस की पूछताछ में महिला के नाती व आरोपी किशोर ने बताया कि बच्ची उसको चिढ़ाया करती थी, इस बात से खफा होकर उसने हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। गुरुवार को पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। वो कहीं और भागने की फिराक में था। फिलहाल आरोपी किशोर पुलिस की गिरफ्त में है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

इनामी बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार



हत्या के बाद दादी ने कहा लाश घर में छिपा दो
पूछताछ के दौरान आरोपी किशोर ने बताया कि बच्ची उसको नकटा और चपटा कहकर चिढ़ाती थी। इस बात से वो बेज्जती महसूस करता था। सोमवार को उसे बहलाकर अपने साथ अपने घर ले गया और उसके सीने पर पैर रखकर उसका गला दबा दिया। हत्या के समय दादी उमरबानो घर पर नहीं थीं। लेकिन शाम को घर आने पर उन्हें हत्या का पता चला और उन्होंने कहा कि लाश घर में ही छिपा दे।

ट्रेंडिंग वीडियो