script

यूपी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, अन्तरराज्यीय असलाह गिरोह का किया भंडाफोड़

locationकासगंजPublished: Jun 05, 2019 11:58:53 am

Submitted by:

suchita mishra

पुलिस ने अन्तरराज्यीय असलाह गिरोह का भड़ाफोड़ किया। अब तक 17 अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी जा चुकी हैं।

police

police

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले की पुलिस ने अन्तरराज्यीय असलाह गिरोह का भड़ाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने दो शातिर असलाह सप्लायरों को गिरफ्तार किया है। तीन कंट्रीमेड पिस्टल, एक रिवाल्वर के अलावा छह तमंचा कारतूस सहित और बाइक बरामद की है। ये असलाह सप्लायर 12 हजार रूपये में पिस्टल खरीद कर 18 हजार रुपये में सप्लाई करते थे।
तीन प्रमुख समस्याएं
कासगंज महिला थाने में असलाह गिरोह का भंड़ाफोड करते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि कासगंज जनपद की तीन प्रमुख समस्या हैं- कट्टा, सट्टा और पट्टा (जमीन का पट्टा)। आठ माह के कार्यकाल में सट्टे का समूल नष्ट कर दिया, जबकि 17 अवैध शस्त्र फैक्ट्री का अनावरण कर तीन दर्जन से अधिक संचालकों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में भेज चुके हैं। इसी क्रम में एक और असलाह सप्लायर गिरोह सिढ़पुरा थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
इन्हें पकड़ा गया
पुलिस ने जितेन्द्र पुत्र रामजीलाल निवासी नगला करन जनपद फिरोजाबाद, प्रमोद पुत्र रामविलास निवासी सहसपुर थाना नसीरपुर जनपद फिरोजाबाद को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से तीन अवैध कंट्रीमेड पिस्टल, एक रिवाल्वर छह तमंचों के अलावा एक बाइक बरामद कर जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिले में कट्टा, सट्टा, पट्टा पर लगातार अभियान चलता रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो