बच्चा चोरी का शक, महिला को कमरे में बंद कर की मारपीट

बच्चा चोरी का शक, महिला को कमरे में बंद कर की मारपीट
बच्चा चोरी का शक, महिला को कमरे में बंद कर की मारपीट

Amit Sharma | Updated: 23 Aug 2019, 10:11:57 AM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

-रास्ता भटक गई थी महिला, ग्रामीणों ने दबोचा
-प्रधान के घर में बंद किया, पुलिस ने मुक्त कराया

कासगंज। उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों के साथ कासगंज जिले में बच्चा चोरी की अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही। कासगंज कोतवाली क्षेत्र के भैंसोरा गांव में एक महिला को बच्चा चोरी के शक में दबोच लिया। महिला को देखने के लिए आस पास के ग्रामीण एकत्रित हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपनी हिरासत में ले लिया ।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने पकड़ा ऐसा इनामी अपराधी कि ये घटनाएं रुक जाएंगी

रास्ता भूल गई
महिला के मुताबिक वह एटा कस्बा के मोहल्ला रेवाड़ी की रहने वाली साधना है। उसके पिता भजन लाल ने उसकी दूसरी शादी कासगंज के अहरौली निवासी छोटू नाम के शख्स के साथ कर दी थी। आज वह अपने हाथ में पट्टी बंधवाने के लिए घर से निकली थी, तभी वह रास्ता भूल गई और ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर प्रधान रामदीन के कमरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें- क्लीन एनर्जी, ग्रीन एनर्जी का संकल्प होगा पूरा: श्रीकांत शर्मा

पुलिस ने कराया मुक्त
ग्राम प्रधान रामदीन की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला सुषमा को कमरे से मुक्त कराया। पुलिस महिला को अपने साथ ले गई। ग्राम प्रधान भैंसोरा रामदीन का कहना है कि लोगों को शक था कि महिला बच्चा चोरी के लिए घूम रही है। पुलिस का कहना है कि बच्चा चोरी की अफवाहें चल रही हैं। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned