script

बलात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी ऑफिस का घेराव

locationकासगंजPublished: Sep 26, 2018 05:43:38 pm

ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी के परिजन समझौते के दिए दबाव बना रहे हैं।
 

Protest

बलात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी ऑफिस का घेराव

कासगंज। जनपद के सहावर थाना इलाके में पांच दिन पूर्व दुराचार के बाद युवती की हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को दर्जनों ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग उठाई। साथ ही आरोप लगाते हुए बताया कि नामजद आरोपी के पहलूकारों द्वारा मृतक के पिता को रास्ते से उठाकर कर फैसला करने का दबाव बनाया गया। समझौता न करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

नाबालिग मंदबुद्धि बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

गांव के युवक पर ही आऱोप

दरअसल सहावर थाना क्षेत्र के चकरा गांव में पांच दिन पूर्व बलात्कार के बाद युवती की हत्या कर दी गई। मामले में अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि परिजन जब खेत में चारा लेने के लिए गए हुए थे तभी घर में युवती को अकेला देख कर गांव के ही जाहिद कुरैशी ने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। इस मामले में मृतका के पिता ने जाहिद कुरैशी के खिलाफ सहावर थाने में अभियोग दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने हत्यारे के खिलाफ पांच दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि पुलिस के ढुलमुल रवैये के चलते आरोपी के पहलूकार गंगासहाय, अरविंद बीती 23 सितम्बर को मृतका के पिता को रास्ते से उठाकर भट्टे पर ले गए। जहां उन्होंने डरा धमका कर कहा कि जाहिद का नाम निकलवा दो अन्यथा जाहिद तुम्हें और तुम्हारे बेटे को जान से मरवा देगा। साथ ही सफेद कागज पर दस्तखत भी करवा लिये।
यह भी पढ़ें

भाजपा के लिए खास है 29 सितम्बर, पूरे उत्तर प्रदेश में होंगे कार्यक्रम

एसपी ने दिया आश्वासन

इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने एसी कार्यालय का घेराव किया। गुस्साए ग्रामीणों को एसपी अशोक कुमार ने समझा बुझाकर सांत कराया। एसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को अंजाम देने वाले को जेल भेजा जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो