scriptकरवाचौथ पर प्रेमी को छोड़कर वापस आने को तैयार नहीं हुई पत्नी तो आहत पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम | wife celebrate karwa chauth with lover, hurt husband did suicide | Patrika News

करवाचौथ पर प्रेमी को छोड़कर वापस आने को तैयार नहीं हुई पत्नी तो आहत पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

locationकासगंजPublished: Oct 18, 2019 12:24:43 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
पत्नी को मनाने गया था पति, फिर वापस नहीं लौटा। प्रेमी के साथ रह रही थी पत्नी।

Demo pic

Demo pic

कासगंज। करवाचौथ का त्योहार पति के प्रति पत्नी के समर्पण और आपसी रिश्तों में मिठास घोलने के लिए होता है। लेकिन कासगंज की रहने वाली एक महिला की नासमझी ने उसके पति के दिल को तोड़कर रख दिया। आहत होकर पति ने पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी। मृतक के परिवार ने थाने में तहरीर दी है। मामला थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर का है।
प्रेमी संग नोएडा रहने लगी थी पत्नी
जानकारी के मुताबिक गांव निवासी सुगड़ सिंह पुत्र सुरजन सिंह की शादी सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव तईपुर की रजनी के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों पति पत्नी दिल्ली में रह रहे थे। इस बीच रजनी के संबन्ध एटा के गांव कलवरिया के रहने वाले एक युवक जयपाल सिंह से हो गए और वो पति को छोड़कर प्रेमी के साथ नोएडा में रहने लगी। सुगड़ सिंह और रजनी के तीन बच्चे हैं। उसने रजनी को बच्चों का हवाला देकर बार बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो प्रेमी को छोड़कर आने के लिए तैयार नहीं थी।
यह भी पढ़ें

पुलिस के रवैये से परेशान बुजुर्ग महिला पहुंची एसएसपी कार्यालय, न्याय की गुहार लगायी…

करवाचौथ पर पत्नी को मनाने गया था
करवाचौथ के मौके पर पति ने एक बार फिर से पत्नी को समझाने की कोशिश की बात अपने परिजनों से कही। सात अक्तूबर को अपने घर से नोएडा अपनी पत्नी को बुलाने पहुंचा, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर पुलिस को दी थी। गुरुवार सुबह गांव सुगड़ सिंह का शव गोपालपुर के समीप एक पेड़ पर लटकता मिला। सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के घर के बाहर फायरिंग, दहशत में आया परिवार, पुलिस से मांगी सुरक्षा, जानिए पूरा मामला!

मानसिक तनाव में उठाया ये कदम
घटना के बाद मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। इस मामले में मृतक के भाई पंजाब सिंह ने बताया कि पत्नी के जाने के बाद उनका भाई टूट चुका था और मानसिक तनाव से गुजर रहा था। इसी तनाव के चलते उसने अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक का शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो