scriptTeacher Accident Case: दुर्घटना से कुछ देर पहले पत्नी से हुई थी शिक्षक की बात, आखिरी शब्द याद करके बिलख रहा परिवार | wife weeping to remember last words of husband before death | Patrika News

Teacher Accident Case: दुर्घटना से कुछ देर पहले पत्नी से हुई थी शिक्षक की बात, आखिरी शब्द याद करके बिलख रहा परिवार

locationकासगंजPublished: Oct 05, 2019 11:36:30 am

Submitted by:

suchita mishra

देर रात तक जागकर पिता का इंतजार करते रहे बच्चे।

file photo

file photo

कासगंज। गुरुवार रात सड़क दुर्घटना में प्राइमरी स्कूल के शिक्षक राघवेंद्र प्रताप सिंह की मौत के बाद उसकी आखिरी शब्द पत्नी के कानों में गूंज रहे हैं। अंतिम शब्द याद कर पत्नी व उसका परिवार व्याकुल हो उठता है। बेबस निगाहों से पत्नी बार बार अपने मासूम बच्चों की ओर देखती है और सिहर जाती है। परिवार का ये हाल देखकर आसपास के लोग भी काफी भावुक हो उठते हैं।
यह भी पढ़ें

Encounter Specialist पूर्व इंस्पेक्टर को शिवसेना ने बनाया प्रत्याशी, यूपी के इस शहर में खुशी की लहर



देर रात तक पिता के इंतजार में जागते रहे बच्चे
बताया जा रहा है कि दुर्घटना से आधे घंटे पहले ही पत्नी की राघवेंद्र से बात हुई थी। राघवेंद्र गुरुवार को किसी काम से बाहर गए हुए थे। लौटने में देरी होने पर पत्नी ने उन्हें फोन कर कहा कि वो और बच्चे खाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। तब राघवेंद्र ने जवाब दिया, बच्चों को खाना खिला दो, वो आधा घंटे में आ जाएगा। फिर भी 5 साल की मासूम बेटी और 3 साल के बेटे ने खाना नहीं खाया। देर रात तक मां के साथ पिता के लौटने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन कुछ ही देर में दुर्घटना की खबर आ गई और पूरे घर में कोहराम मच गया। जब तक पत्नी और बच्चे अस्पताल पहुंचे, राघवेंद्र की मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

चिन्मयानंद प्रकरण: षडयंत्र को लेकर कई नेताओं और कॉलेज प्रबंधन पर कस सकता है SIT का शिकंजा, जानिए पूरा मामला

ये था पूरा मामला
सिकंदरपुर मनौना के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात राघवेंद्र प्रताप सिंह गंजडुंडवारा में किराए के मकान में रहते थे। वे मूलरूप से थाना सिकंदरपुर वैश्य के गांव बघराई के रहने वाले थे। गुरुवार को वो किसी काम से बाहर जाकर घर के लिए कार से लौट रहे थे। गंजडुंडवारा मार्ग पर किसी काम के लिए रुके, तभी वहां डायल 100 के सिपाही आ गए और कार खड़ी करने को लेकर अभद्रता करने लगे। इसके बाद शिक्षक कार लेकर आगे बढ़े तो सिपाहियों ने उनका पीछा किया। इससे वे घबरा गए और उनकी कार बेकाबू होकर एक गड्ढे में जा गिरी। हादसे में उनकी मौत हो गई।
सिपाहियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
घटना के बाद शिक्षक के परिजनों ने पुलिस को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए थाने पर प्रदर्शन किया। इसके बाद एसडीएम शिवकुमार व सीओ गवेंद्र गौतम ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जाकर वे शांत हुए। फिलहाल मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी सिपाहियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो