scriptकासगंज में युवक की पीट-पीट कर हत्या | Young Man Brutal murder in kasganj | Patrika News

कासगंज में युवक की पीट-पीट कर हत्या

locationकासगंजPublished: Jul 03, 2019 01:55:12 pm

परिजनों ने रंजिश के चलते रिश्तेदारों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।

Murder

कासगंज में युवक की पीट-पीट कर हत्या

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में एक युवक की पीट-पीट कर और गला दबाकर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों ने रंजिश के चलते रिश्तेदारों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ेें- आठ वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या, लोहे के बांट से कुचला चेहरा, दुराचार के बाद हत्या की आशंका

हत्या का मामला अमांपुर थाना क्षेत्र के गांव राजेपुर का है। वारजात तबकी है जब सुबह चार बजे के तकरबीन विकास उर्फ नन्ने पुत्र उग्रसेन निवासी अर्जुनपुर कदीम से दौड लगाने के लिए अपने आधा दर्जन साथियों के साथ निकला था। उसके साथी तो वापस घर पर पहुंच गए लेकिन विकास नहीं पहुंचा, थोड़ी देर बाद पता चला कि विकास का शव राजेपुर गांव की सड़क किनारे खाई में पड़ा हुआ मिला। विकास फौज की तैयारी कर रहा था। मृतक के बाबा की मानें तो उनकी रंजिश विकास के बड़े भाई के ससुरालियों से चल रही थी और उन्हीं पर विकास की हत्या करने का शक है। वहीं विकास की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ेें- Breaking मीट की दुकान को लेकर दो पक्ष आए आमने-सामने, हाईवे पर जमकर हुआ पथराव

वहीं इस हत्या के मामले में अमांपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सूचना के बावजूद भी पुलिस तीन घंटा देरी से पहुंची। जिससे परिजनों और क्षेत्रीय लोगों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश है। फिलहाल पुलिस ने विकास के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो