VIDEO: स्कार्पियो कार नहर में गिरी, युवक की मौत

Mukesh Kumar

Publish: Feb, 15 2018 08:22:48 (IST)

Kasganj, Uttar Pradesh, India
VIDEO: स्कार्पियो कार नहर में गिरी, युवक की मौत

16 फरवरी को है बहन की शादी, रिश्तेदारों को घूमने लगाया था भाई

कासगंज। जिले में तेज रफ्तार स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ती हुई नहर में जा गिर गई। स्थानीय लोगों ने कार में सवार किशोरों को बाहर निकाल कर निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया।। जहां उपचार के दौरान कार चालक की मौत हो गई। हादसे के शिकार युवक कासगंज और शिकोहबाद, अवागढ़ के रहने वाले हैं। हादसे में मरने वाले मोनू की बहन की 16 फरवरी को शादी थी। उसकी मौत के बाद घर में खुशियों की जगह मातम छा गया।


झाल के पुल पर हुआ हादसा
ये हादसा बुधवार को कासगंज कोतवाली के मथुरा बरेली हाइवे स्थित झाल के पुल पर हुआ। बताया गया है कि स्कार्पियो कार संख्या यूपी 83 एक्स 1000 में सवार कुछ किशोर झाल का पुल देखने के लिए आए थे। कार में तीन लोग सवार थे। इसी बीच स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर पुल पर लगी रेलिंग को तोड़ती हुई नहर में जा गिरी। कार को नहर में गिरता देख वहां मौजूद लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े। गनीमत रही कि नहर में पानी कम था। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों का नहर से बाहर निकाला गया। उन्हें निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां कार चालक मोनू पुत्र विजेन्द्र सिंह निवासी पीएलजीसी कालोनी कासगंज की मौत हो गई, जबकि पवन पुत्र सूरजपाल सिंह नगला गंगी अवागढ़ और गोविंद पुत्र सतेन्द्र निवासी शिकोहाबाद का उपचार चल रहा है। वहीं नहर में गिरी कार को क्रेन से बाहर निकाला गया।

 


16 फरवरी को थी बहन की शादी
जानकारी के मुताबिक मृतक मोनू की बहन की 16 फरवरी को शादी है। घर पर शादी समारोह में भाग लेने करने के लिए रिश्तेदार आए हुए थे। वे लोग बुधवार की दोपहर झाल का पुल देखने के लिए गए थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। अनहोनी घटना के बाद मोनू के घर में मातम छा गया है। परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है।

1
Ad Block is Banned