scriptअभिनेता अरमान मलिक जल्द ही वेब सीरीज ‘ए मर्डर मिस्ट्री’ में नजर आएंगे | Actor Armaan Malik will soon be seen in the web series A Murder Mystey | Patrika News

अभिनेता अरमान मलिक जल्द ही वेब सीरीज ‘ए मर्डर मिस्ट्री’ में नजर आएंगे

locationकाठमांडूPublished: Sep 22, 2021 03:10:15 pm

जब कोई कहता है कि कड़ी मेहनत और दृढ़ता आपको बहुत आगे ले जा सकती है, तो यह एक पुराणी बात लगती है। हालाँकि, अनुकरणीय समर्पण की कहानियों के सामने आने के बाद हम इन कथनों पर विश्वास करना शुरू कर देते हैं ।

fine.jpg
जब कोई कहता है कि कड़ी मेहनत और दृढ़ता आपको बहुत आगे ले जा सकती है, तो यह एक पुराणी बात लगती है। हालाँकि, अनुकरणीय समर्पण की कहानियों के सामने आने के बाद हम इन कथनों पर विश्वास करना शुरू कर देते हैं । अप्रत्याशित लेकिन आश्चर्यजनक परिणामों में समाप्त होने वाली ये कहानियाँ सभी के लिए मेहनत करते रहने के लिए एक प्रेरणा बन जाती हैं। इसी श्रेणी में अभिनेता अरमान मलिक की कहानी है। वह सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो पोस्ट कर वर्षों से अपने प्रशंसकों का प्यार हासिल कर रहे हैं। इस सोशल मीडिया स्टार के पोस्ट के कमेंट सेक्शन नए वीडियो का अनुरोध करने वाले प्रशंसकों से भरे हुए हैं। प्रशंसकों के लिए खुशियां मानाने का मौका आगया है क्योंकि अरमान जल्द ही “ए मर्डर मिस्ट्री” नामक एक वेब श्रृंखला में दिखाई देंगे।
यह सफलता अरमान के लिए आसान नहीं थी। उन्हें नकारात्मक टिप्पणियों, साथियों के दबाव, आत्म-संदेह और कई और परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, उनकी निरंतरता ने उन्हें मनोरंजन की दुनिया में बिना किसी गॉडफादर के एक प्रतिष्ठित भूमिका मिलना संभव बना दिया है। उनका जन्म हैदराबाद के एक साधारण परिवार में हुआ था। हालांकि उनका परिवार चाहता था कि वह पढ़ाई करे और एक पारंपरिक करियर बनाए, किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही रखा था। अरमान अपनी सफलता का श्रेय भगवान और अपने प्रशंसकों से मिली प्रेरणा को देते हैं। वह स्वीकार करते हैं कि उनकी टिकटॉक यात्रा एक शगल के रूप में शुरू हुई थी और शुरू में उनके पास अभिनय के विस्तृत सपने नहीं थे। उनके प्रशंसकों के प्यार ने उन्हें उच्च लक्ष्य रखने के लिए प्रेरित किया और परिणाम हमारे सामने है।
भारत में टिकटॉक पर बैन लगने के बाद अरमान नाउम्मीद हो गए थे। वह अपने भविष्य के बारे में अनिश्चित थे लेकिन एक बार जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना शुरू किया, तो उनके वीडियो ने समान प्यार और ध्यान आकर्षित किया। आज इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।
अरमान “फैमिली फिटनेस” नामक एक चैनल भी चलाते हैं जहां वे मजेदार पारिवारिक पल, फिटनेस टिप्स इत्यादि देते हैं। चैनल के यूट्यूब पर 2.91 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से एक अभिनेता बनने तक का उनका सफर एक प्रेरणा है। अरमान इससे पहले ‘माचिस’ और ‘यमराज’ गाने में नजर आ चुके हैं। वह कई ब्रांडों के ब्रांडिंग प्रयासों का भी हिस्सा रहे हैं। अरमान ने अभिनय की भूमिकाएँ मिलने के बाद भी अपने कंटेंट क्रिएटर सफर को जारी रखने का सोचा है। उनका कहना है कि छोटे वीडियो उनकी ताकत हैं और वह यह नहीं भूलना चाहते कि उन्होंने कहां से शुरुआत की। वह वेब सीरीज और फिल्मों में और अधिक भूमिकाएं पाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे लेकिन यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी कंटेंट डालते रहेंगे।
अरमान को अपने आने वाले गाने और म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने का भी इंतजार है। वह वेब श्रृंखला के साथ-साथ संगीत वीडियो में अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने की उम्मीद करते हैं। अरमान खुश हैं कि उनके माता-पिता को उनकी उपलब्धियों पर गर्व है और वे भविष्य में उन्हें और गौरवान्वित करना चाहते हैं। हम ‘ए मर्डर मिस्ट्री’ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो