scriptअभिनेत्री शालिनी भाटिया ने मॉन्ट्रोज फैशन वीक जयपुर के शो में धूम मचा दी | Actress Shalini bhatia rocked the show at Montrose Fashion Week Jaipur | Patrika News

अभिनेत्री शालिनी भाटिया ने मॉन्ट्रोज फैशन वीक जयपुर के शो में धूम मचा दी

locationकाठमांडूPublished: Nov 23, 2021 03:36:43 pm

मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और कुछ लोगों की उपलब्धियों से यह स्पष्ट होता है क्योंकि उनके पास बस मेहनत का आसरा है । दैनिक जीवन की मुश्किलों से गुजरने और रास्ते में कई बाधाओं का सामना करने के बावजूद, वे सफलता की ओर बढ़ते हैं। ऐसी ही एक शख्स हैं एक्ट्रेस शालिनी भाटिया

final.jpg
मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और कुछ लोगों की उपलब्धियों से यह स्पष्ट होता है क्योंकि उनके पास बस मेहनत का आसरा है । दैनिक जीवन की मुश्किलों से गुजरने और रास्ते में कई बाधाओं का सामना करने के बावजूद, वे सफलता की ओर बढ़ते हैं। ऐसी ही एक शख्स हैं एक्ट्रेस शालिनी भाटिया (Shalini bhatia)
जब शालिनी की शादी 21 साल की छोटी उम्र में हुई, तो उन्हें केवल आलोचना ही मिली। सभी ने कहा कि अब उनके करियर का अंत होगा और वह बस गृहस्त जीवन पर ध्यान देंगी। शालिनी ने इस तरह की नकारात्मक टिप्पणियों पर ध्यान नहीं दिया और वही किया जो वह चाहती थीं। उन्होंने कड़ी मेहनत की और शादी के बाद स्टारडम का सफर शुरू किया। ग्लैमर की दुनिया में उनका सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा, लेकिन शालिनी को अपने इस फैसले पर गर्व है
शालिनी के कई प्रशंसक हैं, जो उनके आकर्षक रूप और अद्भुत अभिनय कौशल की सराहना करते हैं। शालिनी को एक सफल मॉडल और अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। उन्हें हाल ही में मॉन्ट्रोज़ फैशन वीक जयपुर में देखा गया, जहाँ वह राहुल देव और मुग्धा गोडसे के साथ मंच पर नज़र आईं । उनके प्रशंसक उनकी खूबसूरती और हाव भाव से चकित थे। हमने शालिनी से इस बारे में बात की और उनकी आंखों में आंसू थे। उन्होंने कहा कि उनके लिए यहाँ तक पहुंचना बहुत मायने रखता है। जिस समाज में लोग सोचते हैं कि एक विवाहित महिला की पहचान रसोई तक ही सीमित रहनी चाहिए, वहीं शालिनी ने एक मॉडल और अभिनेत्री के रूप में नाम कमाया है।
शालिनी ने हमेशा फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना देखा था। उन्होंने बचपन से ही एक सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज जीतने का सपना देखा था। परन्तु शालिनी की शादी जल्दी हो गई । हालाँकि, खुशकिस्मती से , शालिनी का नया परिवार उनके सपनों के लिए उनके माता-पिता की तरह ही सहायक था। उनके परिवार ने उन्हें मिसेज इंडिया 2019 (ग्रहसहेली) प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। कुछ आशंकाओं के साथ, शालिनी ने भाग लिया, और यह उनके जीवन के सर्वोत्तम निर्णयों में से एक निकला।
शालिनी ने ताज जीता और इस कारण उन्हें कई मॉडलिंग अनुबंध मिले। उनका सुन्दर रूप और आचरण प्रतियोगिता में ध्यान का केंद्र था और वह बाद में कई ब्रांड फोटोशूट के चेहरे के रूप में दिखाई दीं।
बाद में, शालिनी विभिन्न फैशन और सौंदर्य कार्यक्रमों की जज भी बनीं। शालिनी कई रोमांचक परियोजनाओं की प्रतीक्षा कर रही है और मॉन्ट्रोज़ फैशन वीक में उसकी उपस्थिति ने उसके प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है। शालिनी एक युवा आइकन के रूप में उभरी हैं और युवा लड़कियों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक बड़ी प्रेरणा हैं। शालिनी कम से कम एक युवा लड़की को प्रेरित करने की उम्मीद करती है।
शालिनी फैशन और मनोरंजन उद्योग में काम करना जारी रखना चाहती हैं। उन्हें अपनी यात्रा पर गर्व है जिस में उन्होंने कड़ी मेहनत की, अपने करियर और परिवार के बीच संतुलन बनाया, और नकारात्मक टिप्पणियों का साहस से सामना किया।
हम आशा करते हैं कि अधिक युवा लड़कियां शालिनी के उदाहरण का अनुसरण करें और अपने सपनों की ओर बढ़ें। हम यह भी कामना करते हैं कि शालिनी को वह सफलता मिलती रहे जो वह चाहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो