युवक की हत्या के बाद निकाल ली आंखें, शव बरामद

युवक की हत्या के बाद निकाल ली आंखें, शव बरामद
murder,

Indresh Gupta | Publish: Feb, 03 2017 12:13:00 PM (IST) Katihar, Bihar, India

परिजनों व स्थानीय लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो मृतक के संदर्भ में पुलिस को कई जानकारी प्राप्त हुई। 

कटिहार। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेरिया रहिका गोशाला में युवक सोनू की पीट कर हत्या कर दी गई। इसके बाद युवक की आंखें निकाल ली औऱ उसके क्षत-विक्षत शव को फेंक दिया गया। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। प्रथम दृष्टया स्थानीय लोगों ने जब शव को देखा तो आह शब्द ही निकल गया।

कुछ लोगों ने शव की स्थिति को देख शव नहीं देखने की इच्छा जाहिर की, शव भी क्षत-विक्षत हो गया था। हालांकि मुफस्सिल थाना पुलिस मामले की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। परिजनों व स्थानीय लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो मृतक के संदर्भ में पुलिस को कई जानकारी प्राप्त हुई। उसका अच्छे लोगों के साथ उठना बैठना नहीं था।

हालांकि वह अक्सर नशे में रहता था, वह पिछले शुक्रवार को दिल्ली गया था। वहां से लौटकर वह गुरुवार को 9.30 बजे सुबह पहुंचा। उसके पश्चात वह अपने मित्र के साथ पूजा पंडाल में व्यस्त हो गया। बुधवार रात को कुछ बाइक सवार लोग उसे खोजते हुए घर पर आये थे उसके बाद सुबह उसका शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विश्वजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद जब मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि सोनू अपराधियों के साथ बैठा करता था। उसमें नशा व अन्य कई बुरी आदतें भी थी। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही  है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned