स्कूल में नशेड़ी शिक्षक का हंगामा, गिरफ्तार

स्कूल में नशेड़ी शिक्षक का हंगामा, गिरफ्तार
teacher drunk

Shribabu Gupta | Updated: 24 Mar 2016, 03:53:00 PM (IST) Katihar, Bihar, India

केंद्रीय विद्यालय के शारीरिक शिक्षक मुकेश कुमार ने नशे में धुत होकर बच्चों के सामने ही केंद्रीय विद्यालय संगठन के परिसर में हंगामा किया...

सहरसा। विद्या की शाला, पाठशाला में बुरी विसंगतियों से दूर रहने की शिक्षा देने वाले गुरु ही जब अपने पद की गरिमा को तार-तार करते हुए नशे में धूत होकर हंगामा करने लगें तो छात्रों का तो भगवान ही मालिक है। ऐंसा ही एक मामला सहरसा के केंद्रीय विद्यालय से सामने आ रहा है।

केंद्रीय विद्यालय के शारीरिक शिक्षक मुकेश कुमार ने नशे में धुत होकर बच्चों के सामने ही केंद्रीय विद्यालय संगठन के परिसर में हंगामा किया। स्कूल के प्राचार्य ने मामले की जानकारी सदर थानाध्यक्ष को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बलों के साथ केंद्रीय विद्यालय पहुंचे। शिक्षक को हिरासत में लिया गया।

जानकारी के अनुसार हिरासत में लेने के बाद थानाध्यक्ष ने पुलिस अभिरक्षा में आरोपी शिक्षक को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया। वहां तैनात चिकित्सक ने उसका मेडिकल जांच कर पुलिस को सुपुर्द किया। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक बीते 21 फरवरी को ऑर्थोपेडिक सर्जन के सम्मेलन बॉआकोन में नशे की हालत में हंगामा करते पकड़ाया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned