महिला कॉलेज के पास हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

महिला कॉलेज के पास हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम
robbery

Indresh Gupta | Publish: Jan, 28 2017 04:30:00 PM (IST) Katihar, Bihar, India

महिला कॉलेज रोड स्थित कोको कोला एजेंसी के मालिक राजा महाबर पिता जगदीश महाबर बुधवार की रात करीब आठ बजे अपने एजेंसी में काम निबटा रहे थे।

कटिहार। नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पास अवस्थित कोको कोला एजेंसी मालिक राजा महाबर के घर व दुकान में घुस कर हथियारबंद अपराधियों ने बुधवार की रात करीब आठ बजे लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने परिजनों के साथ काफी मारपीट भी की।
 
परिजनों के अनुसार नगदी सहित ज्वेलरी मिला कर दस लाख से अधिक की लूट की गयी. घटना को अंजाम देकर बाइक से भागने के दौरान एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। साथ ही जमकर पिटाई भी की। पकड़े गये अपराधी को छुड़ाने के लिए अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की।

युवक शहर के दुर्गास्थान निवासी अनिकेत कुमार बताया जाता है। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। महिला कॉलेज रोड स्थित कोको कोला एजेंसी के मालिक राजा महाबर पिता जगदीश महाबर बुधवार की रात करीब आठ बजे अपने एजेंसी में काम निबटा रहे थे।

इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर नौ अपराधी चेहरे पर मास्क लगाकर घुस आए। विरोध करने पर अपराधियों ने एजेंसी मालिक सहित अन्य कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दहशत फैला दी। इसी दौरान कुछ अपराधी घर के अंदर प्रवेश कर गए तथा घर की महिलाओं से जबरन तिजौरी की चाभी लेकर ज्वेलरी सहित नगदी लूट ली।

इनका कहना है....

पकड़े गए युवक से सख्ती से पूछताछ कर रही है, इसमें शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर लूट का समान भी जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। 

डॉ सिद्धार्थ मोहन जैन, एसपी
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned