टीएनबी कॉलेज में पुलिसकर्मियों और छात्रों के बीच झड़प

टीएनबी कॉलेज में पुलिसकर्मियों और छात्रों के बीच झड़प
abvp performed

Shribabu Gupta | Updated: 12 Feb 2016, 10:57:00 PM (IST) Katihar, Bihar, India

टीएनबी कॉलेज के मुख्य गेट पर छात्र नेताओं ने जमकर बवाल करते हुए पुलिस से झड़प की...

भागलपुर। टीएनबी कॉलेज के मुख्य गेट पर गुरुवार की रात छात्र नेताओं ने जमकर बवाल किया। यह विवाद मुख्य गेट के सामने स्थित एक झोपड़ी में शराब पीने के दौरान पूछताछ करने के दौरान हुआ।

पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। नाथनगर इंस्पेक्टर मो. कैसर आलम को अपशब्द कहे। इस दौरान एनएच 80 पर जाम की स्थिति बन गई।

पुलिस ने शराब पी रहे छात्र रालोसपा के विवि अध्यक्ष बमबम, छात्र लोकसमता पार्टी के शिशिर, टीएनबी कॉलेज के कर्मचारी प्रभु तथा रवि को हिरासत में लिया है। इन लोगों को विवि थाने में रखा गया है।

इनकी बोलेरो भी पुलिस ने जब्त कर ली है। शिशिर और बमबम ने पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया। बताया कि वे लोग एक पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

पुलिस का कहना है कि गुरुवार की रात चार-पांच लोग टीएनबी कॉलेज गेट के सामने एक झोपड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उधर से गुजर रहे नाथनगर इंस्पेक्टर रुक कर उनलोगों से पूछताछ करने लगे। इसी बात पर छात्र नेता भड़क गये।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned