गला रेतकर दो लोगों को मारा, कुएं से बरामद हुए शव

गला रेतकर दो लोगों को मारा, कुएं से बरामद हुए शव
murdur

Shribabu Gupta | Updated: 25 Jan 2016, 08:40:00 PM (IST) Katihar, Bihar, India

रसलपुर सहायक थाना क्षेत्र के कुरमा गांव के निकट रविवार को अपराधियों ने गला रेतकर दो लोगों की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया...

भागलपुर। रसलपुर सहायक थाना क्षेत्र के कुरमा गांव के निकट रविवार को अपराधियों ने गला रेतकर दो लोगों की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया।

पुलिस ने सौर कुरमा सड़क किनारे बहियार स्थित छोटे कुआं से दोनों का शव बरामद किया। इनमें एक 30 साल का दिव्यांग है, जबकि दूसरे की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है। दोनों शवों पर अन्य जगह भी धारदार हथियार के निशान हैं।

कुएं के पास करीब चार फुट तक खून बिखरा था और एक सीरिंज भी बरामद हुआ है। इससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों को सूई देकर पहले बेहोश किया गया, फिर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

पुलिस ने कुएं से चादर और दो गमछे भी बरामद किए हैं। पुलिस के  अनुसार, मृतक दिव्यांग की जेब से एक मेमोरी चिप, कार्ड रीडर और पॉलीथीन में कुछ टॉफियां बरामद हुई हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned