MLC अशोक अग्रवाल के पोते की अपहरण की अपराधियों ने की नाकाम कोशिश

MLC अशोक अग्रवाल के पोते की अपहरण की अपराधियों ने की नाकाम कोशिश
kidnapping

Indresh Gupta | Updated: 04 Feb 2017, 03:21:00 PM (IST) Katihar, Bihar, India

बाजार आने के दौरान अज्ञात अपराधी उसका अपहरण कर अपने साथ शहर से बाहर ले जाना चाह रहे थे। 

कटिहार। एमएलसी अशोक अग्रवाल के भतीजे संजय अग्रवाल के पुत्र अंकित अग्रवाल के अपहरण की नाकाम कोशिश की गई है। अंकित सकुशल बरामद हो गया है, लेकिन पूरी तरह से होश में नहीं रहने की वजह से पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पा रही है।

कॉपी खरीदने निकला था अंकित

शहर के नया टोला निवासी संजय अग्रवाल का पुत्र अंकित अग्रवाल शुक्रवार को अपने घर से यह कह कर निकला था कि वह कॉपी खरीदने बाजार जा रहा है। बाजार आने के दौरान अज्ञात अपराधी उसका अपहरण कर अपने साथ शहर से बाहर ले जाना चाह रहे थे।
 
जानकारी के अनुसार अपराधियों ने बच्चे को कुछ नशीला पदार्थ दे दिया था, वह शहर के ही न्यू कॉलोनी में भटक रहा था। इसी दौरान वहां के वार्ड पार्षद दीपक पासवान की नजर उस पर पड़ी। पूछने पर बताया कि उसे कुछ लोगों ने नशे वाली कुछ चीज सुंघा दिया और फिरौती के लिए अपहरण करने की बात कह रहे थे।

इतना सुनते ही दीपक ने उसका नाम पता पूछा तो अंकित ने बताया कि वह एमएलसी अशोक अग्रवाल का पोता है। दीपक पासवान ने उसे तुरंत अपने साथ लेकर एमएलसी के घर पहुंचा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ एमएलसी के घर पर उमड़ पड़ी।

काफी नशे में होने के कारण अंकित साफ-साफ कुछ बताने की स्थिति में नहीं था, आनन-फानन में नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदू दल बल के साथ एमएलसी के घर पहुंच अंकित का बयान लेने का प्रयास किया। एसडीपीओ लाल बाबू यादव का 
कहना है कि यह अपहरण का मामला नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned