scriptजमीन विवाद: भाई ने ही कि भाई की हत्या | property: brother murders brother | Patrika News

जमीन विवाद: भाई ने ही कि भाई की हत्या

locationकटिहारPublished: Nov 30, 2015 09:09:00 pm

जायदाद औऱ जमीन को लेकर अक्सर भाईयों और रिश्तेदारों मे विवाद…

murder

murder

कटिहार। जायदाद औऱ जमीन को लेकर अक्सर भाईयों और रिश्तेदारों मे विवाद उत्पन्न हो जाता है जिसमें कई बार बात जान पर बन आती है।

ऐसा ही एक नया मामला कोढ़ा थाना के गेड़ाबाड़ी का है जहां पर जमीन विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी है। इस हत्या मे बड़े भाई के साथ उसकी पत्नी और बच्चों ने भी दिया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। मृतक का नाम रंजन पोद्दार है वहीं आरोपी का नाम दिलीप पोद्दार है।

यह है मामला-
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रंजन पोद्दार नाम का व्यक्ति गेड़ाबाड़ी बाजार मे नाश्ता की दुकान चलाता था साथ ही उसका बड़ा भाई लाइन होटल का संचालन करता है। बीती रात को जब छोटे भाई के द्वारा दुकान बंद कर दी गई तो उसके बाद बड़े भाई के द्वारा छोटे भाई पर गाली गलौच की गई। 
मामला आगे बढ़ा और इस लड़ाई मे बड़े भाई की पत्नी सहित बच्चे भी कुद गए और छोटे भाई पर गंभीर वार किया जिससे छोटे भाई के सिर मे गहरी चोट आई। इस घटना के बाद आरोपी भाई फरार हो गया और परिजनों और मित्रों की सहायता से छोटे भाई को ईलाज के लिए कोढ़ा पीसीएसी पहुंचाया गया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गर्ई। वहीं पुलिस आरोपी को खोजने मे अपने दम खम से लगी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो