script

बाल कटाने घर से निकला था 11वीं का छात्र, दो दिन बाद पानी भरी खदान के पास मिली चप्पलें, रेस्क्यू जारी

locationकटनीPublished: Nov 27, 2022 04:58:51 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

-डीएवी स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र लापता-खदान में डूबने की आशंका-रेस्क्यू ऑपरेशन जारी-बाल कटवाने घर से निकला था युवक

News

बाल कटाने घर से निकला था 11वीं का छात्र, दो दिन बाद पानी भरी खदान के पास मिली चप्पलें, रेस्क्यू जारी

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी जिले के कैमोर में डीएवी एसीसी स्कूल की कक्षा 11वीं में पढ़ने वाला एक 17 वर्षीय छात्र अमूल गौतम पिछले दो दिनों से लापता है। दो दिन बाद उसकी चप्पलें पानी से भरी एक खदान के पास मिली हैं, जिससे हादसे की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि, छात्र शुक्रवार को अपनी मां से 50 रुपए लेकर बाल कटवाने का कहकर घर से निकला था जो अबतक वापस नहीं लौटा। अमूल के पिता राजनारायण गौतम द्वारा कल कैमोर थाने में अपने पुत्र की गुमशुदगी की सूचना दी गई थी। कल शाम ही डम्फर रोड पनिहाई क्षेत्र में स्थित बागड़िया की खदान के किनारे लापता छात्र की चप्पलें बरामद हुई हैं। कैमोर पुलिस नाव और रेस्क्यू टीम बुलवाकर खदान में लापता छात्र की तलाश कराई जा रही है। फिलहाल, खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू टीम को कोई सफलता नहीं मिल सकी है, रेस्क्यू अभियान अब भी जारी है।

 

यह भी पढ़ें- फेसबुक पर LIVE VIDEO बनाकर युवक ने पिया जहर, पत्नी और ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप


प्रिंसिपल ने दो दिन पहले ही स्कूल से निकाल दिया था

News

जानकारी के अनुसार, खलवारा बाज़ार के रहने वाले राजनारायण गौतम नागपुर की किसी कंपनी में सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। घर में उनकी पत्नी बच्चों के साथ रहती है। नौकरी के कारण वो नागपुर में रहते हैं। दो – तीन दिन पहले किसी कारण से डीएवी स्कूल के प्राचार्य द्वारा 11वीं के छात्र अमूल गौतम को स्कूल से निकाल दिया गया था। पत्नी द्वारा बेटे को स्कूल से निकाले जाने की खबर पाकर राजनारायण तीन दिन पहले ही नागपुर से कैमोर आए थे। प्राचार्य से मिलने पर उन्हें अपने बेटे की हरकतों का पता चला। उन्होंने शुक्रवार को बेटे को समझाया और मां से पैसे लेकर बाल कटवाने भेज दिया। अमूल मां से 50 रुपए लेकर घर से निकला, लेकिन, तभी से घर वापस नहीं लौटा।

उधर चर्चा ये भी है कि, अमूल किसी छात्रा से प्रेम करता था। दो – तीन दिन पहले उस छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी। इस बात के लिए प्रिंसिपल ने अमूल को ही जिम्मेदार माना था और संभवतः इसी कारण उसे स्कूल से निकाला गया था। अब अमूल की तलाशी के अभियान पूरा होने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। मामले को लेकर कैमोर थाना प्रभारी सुदेश कुमार सुमन का कहना है कि, पनिहारी खदान के पास युवक की चप्पलें मिली हैं। हादसे का अंदेशा होने के चलते खदान में रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो