script

18 दिन पहले डीइओ ने कहा था कि चालू हो जाएगा कैमरा, अब भी पड़ा बंद

locationकटनीPublished: Oct 19, 2019 12:16:06 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

दो माह से बंद पड़ा हैं निगरानी के लिए दफ्तर में लगा सीसीटीवी कैमरा
 

cctv camera

cctv camera

कटनी. जिला शिक्षा कार्यालय में दो माह से अधिक समय से बंद पड़े सीसीटीवी कैमरे को अब तक जिला शिक्षाधिकारी चालू नहीं करवा पाएं हैं। जबकि 14 दिन पहले कहा था कि इसे जल्द ही चालू करवा दिया जाएगा।

जिले का यह इंस्पेक्टर सरकारी नौकरी से हुआ बर्खास्त, जानिए क्योंhttps://www.patrika.com/katni-news/this-inspector-of-the-district-was-sacked-from-government-job-5241783/

इसके बाद भी चालू नहीं कराया जा रहा। उदासीनता बरती जा रही है। उल्लेखनीय है कि जिला शिक्षा कार्यालय में होने वाली हर गतिविधि पर नजर रखी जा सके, इसके लिए डीइओ कार्यालय के हर एक कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवाया गया था। दो साल पहले इन कैमरों के पीछे 36 हजार रुपये से अधिक की राशि खर्च की गई थी, लेकिन डीइओ की उदासीनता के कारण ये कैमरे अब बेकार साबित हो रहे है।

जमीनी व रुपये के झगड़े में भांजे ने ली मामा की जान, पुलिस ने सुलझाइ गुत्थी, देखें वीडियो https://www.patrika.com/katni-news/the-nephew-took-the-life-of-maternal-uncle-in-a-fight-for-land-and-mon-5241913/

 

-समय का अभाव होने की वजह से चालू नहीं करवा पा रहा हूं। कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों को जल्द ही सुचारू रूप से चालू करवा दिया जाएगा।

बीबी दुबे, जिला शिक्षाधिकारी।

ट्रेंडिंग वीडियो